Categories: वायरल

डांस वाले डब्बू अंकल को मिला पहला एड, इस नामी कंपनी के साथ हुआ करार

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
डब्बू अंकल ने बताया कि उन्हें बचपन से ही डांस का शौक है, उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो डांस करने से पीछे नहीं रहते हैं।

New Delhi, Jun 06 : सोशल मीडिया पर इन दिनों राज करने वाले डांसिंग अंकल सुर्खियों में हैं, उनके डांस वीडियो को लाखों लोग देख और शेयर कर चुके हैं। बॉलीवुड में उनके डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। अब डब्बू अंकल उर्फ संजीब श्रीवास्तव को बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने कॉल किया और उन्हें मिलने के लिये मुंबई बुलाया। तीन जून रविवार दोपहर तीन बजे संजीब श्रीवास्तव ने सुनील शेट्टी से मुलाकात की। जिसके बाद उन्होने कहा कि उन्हें फिल्मों में लाने के लिये प्लान कर रहे हैं।

विज्ञापन में नजर आएंगे डब्बू अंकल
इन सब खबरों के बीच डांसिंग अंकल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं। शादी में डांस वीडियो वायरल होने के बाद रातों-रात स्टार बनें डब्बू अंकल को बजाज आलियांज ने विज्ञापन का ऑफर दिया, जिसे उन्होने स्वीकार कर लिया है। अब वो इस कंपनी का विज्ञापन करते टीवी और दूसरी जगह नजर आएंगे।

खुद पोस्ट किया वीडियो
प्रोफेसर संजीब श्रीवास्तव ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं, ये वीडियो बजाज आलियांज का है, जिसमें वो जिंगल समझो हो गया… पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। जैसे ही डांसिंग अंकल ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया, ये वीडियो भी वायरल हो गया।

विदिशा के रहने वाले हैं डब्बू अंकल
मालूम हो कि डांसिंग अंकल मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं, वो फिलहाल भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। उनके अनुसार उन्हें बचपन से ही डांस का शौक रहा है, वो कई डांस प्रतियोगिताओं में भी भाग ले चुके हैं, उन्हें डांस करने की प्रेरणा बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती से मिली।

साले की शादी में मचाया धमाल
आपको बता दें कि पिछले महीने 12 मई को उनके साले की शादी थी, इसी समारोह में उन्होने अपनी पत्नी के साथ जमकर डांस किया, किसी ने मोबाइल फोन से उनके डांस का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, देखते ही देखते उनका वीडियो वायरल हो गया। लोग उनके ठुमके देख बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को याद करने लगे।

गोविंदा ने भी की तारीफ
संजीब श्रीवास्तव का डांस जो भी देख रहा है, वो उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह रहा है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को जब उनके डांस के बारे में पूछा गया, तो उन्होने उनकी तारीफ करते हुए हंसते हुए कहा कि उन्होने दुबारा उनके गाने को हिट करवा दिया। सोशल मीडिया पर इन दिनों बस संजीब श्रीवास्तव ही छाये हुए हैं।

बचपन से डांस का शौक
डब्बू अंकल ने बताया कि उन्हें बचपन से ही डांस का शौक है, उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो डांस करने से पीछे नहीं रहते हैं। शादी समारोह के अलावा उनके कुछ और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, एक में वो अपने ड्राइंग रुम में पत्नी के साथ ठुमके लगा रहे हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago