Categories: मनोरंजन

7 साल बड़े राइटर को डेट कर रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा की मुलाकात रांझना फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई।

New Delhi, Jun 11 : वीरे दी वेडिंग 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है, फिल्म में बोल्ड सीन देकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर चर्चा में है। स्वरा को लेकर कम ही लोग जानते हैं कि वो एक्स नेवी कमांडर उदय भास्कर की बेटी हैं। वैसे बात अगर उनके पर्सनल लाउफ की करें, तो स्वरा 37 वर्षीय नेशनल अवॉर्ड विनर स्क्रीन प्ले राइटर हिमांशु शर्मा को डेट कर रही है। दोनों पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं, जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

इस फिल्म से आए करीब
स्वरा भास्कर और हिमांशु शर्मा की मुलाकात रांझना फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई, फिर तनु वेड्स मनु रिटर्न के सेट पर दोनों फिर एक बार मिले, यहां से दोनों की नजदीकियां बढने लगी। दोनों एक-दूसके को डेट करने लगे। पिछले चार साल से दोनों रिलेशनशिप में हैं।

स्वरा ने स्वीकारा था रिलेशनशिप
एक वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था कि यस हम एक-दूसके को डेट कर रहे हैं, साथ ही रिलेशनशिप कमिंट करके बेहद खुश हैं। अब मुझे पता चलता है कि क्यों हिमांशु मेरे पसंदीदा डायलॉग राइटर हैं। वहीं स्क्रीनप्ले राइटर हिमांशु के बारे में भी कहा जाता है कि वो भी इस रिलेशनशिप से बेहद खुद हैं।

एक ही घर में शिफ्ट होने की खबर
आपको बता दें कि साल 2016 में ये खबर आई थी कि स्वरा भास्कर अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु के साथ यारी रोड स्थित 3 बीएचके अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाली हैं, दरअसल पिछले पांच सालों से वो वर्सोना स्थित वन बेडरुम फ्लैट में रह रही हैं। वो लोगों के लिये ये घर छोटा है, इसीलिये दोनों ने स्पेशियस हाउस तलाशना शुरु कर दिया था।

ट्रोलर्स के निशाने पर
स्वरा अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है। इस फिल्म में भी उन्होने एक ऐसा सीन किया है, जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी, हालांकि वो डिफेंसिव होने के बजाय उल्टा ट्रोलर्स को ही करारा जवाब देने लगी, जिससे ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई।

जोखिम भरे किरदार
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने करियर में अलग-अलग किरदार निभाये हैं, तनु वेड्स मनु में नायिका की सबसे अच्छी सहेली की भूमिका से लेकर नील बटे सन्नाटा में 15 साल की बेटी की मां का किरदार निभानेवाली स्वरा अपने विविधता और जोखिम भरे किरदारों के लिये जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वो जोखिम लेने से कभी नहीं डरती है।

घिसी-पिटी अवधारणाओं को तोड़ा
स्वरा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं कभी जोखिम लेने से डरी नहीं, जब मैं फिल्म उद्योग में आई थी, तो मुझे पता नहीं था, कि कैसे इसमें राह बनाई जाए, लोगों ने इस पर मुझे काफी सलाह दिया, कि क्या नहीं करना चाहिये। किसी ने कहा कि लीड रोल की बहन या अच्छी सहेली के किरदार को मत करना, लेकिन तब मुझे सेकेंड लीड किरदार करने के ही ऑफर मिलते थे। मैंने अपने करियर में खुद के नियमों को लागू कर घिसी पिटी अवधारणाओं को तोड़ा।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago