Categories: दिलचस्प

अपनी इस आदत से बेहद परेशान हैं रोहित शर्मा, होटल में कर बैठे थे ऐसी भूल

विराट कोहली ने गौरव कपूर को दिये इंटरव्यू में बताया था कि रोहित शर्मा जितनी अपनी चीजें भूलता है, उतनी कोई नहीं भूलता।

New Delhi, Jun 12 : विश्व के धुरंधर गेंदबाजों को परेशान करने वाले टीम इंडिया के धांकड़ बल्लेबाज खुद एक बात से चिंतित रहते हैं। जी हां, ये परेशानी है उनके भूलने की आदत, हाल ही में हिटमैन ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार तो वो अपनी एंगेजमेंट रिंग ही होटल में भूल गये थे। इस इंटरव्यू में रोहित के साथ उनकी पत्नी रितिका भी मौजूद थी, उन्होने भी उनकी हां में हां मिलाई। हालांकि रोहित ने कहा कि उसके बाद से ऐसी गलती नहीं की है।

क्या हुआ था ?
हिटमैन ने उस वाकये को याद करते हुए बताया कि उस समय उनकी नई-नई शादी हुई थी, उन्हें रिंग पहनने की आदत नहीं थी, वो रात में रिंग उतारकर सोते थे। उस दिन भी होटल में उन्होने रिंग उतार दिया। रोहित ने आगे बोलते हुए कहा कि उनकी लेट जगने की खराब आदत है, वो अपने साथियों को बोलकर रखते हैं, कि भाई निकलते समय एक बार मेरे दरवाजे पर भी नॉक कर देना, या फिर मुझे कॉल कर देना, लेकिन उस दिन ऐसा नहीं हुआ, फिर मैं जगा, जल्दी -जल्दी में अपना हैंडबैग पैक किया और होटल से निकल गया।

उमेश यादव को देख रिंग की याद आई
रोहित शर्मा ने आगे बोलते हुए कहा कि जब मैं बस में था, तो उमेश यादव मेरे बगल से निकले, जब मैंने उनकी उंगुली में रिंग देखी, तो मुझे अपनी भूल का अहसास हुआ, लेकिन मैं किसी को बताना नहीं चाह रहा था, क्योंकि मुझे पता था कि लोग मुझ पर हंसेंगे, लेकिन अगर किसी को नहीं बताता तो रिंग चली जाती।

हरभजन को बताया
फिर रोहित शर्मा ने हरभजन सिंह को साइड में बुलाकर कहा, कि भज्जू पा आपको होटल के स्टाफ में एक शख्स जानता है, उसे फोन कर कहो, कि मेरी रिंग उठाकर रख ले। बाद में मैं ले लूंगा, धीरे-धीरे ये बात पूरी टीम को पता चल गई। जिसके बाद सब मुझ पर हंसने लगे। मैं जानबूझ कर नहीं करता हूं, बस जल्दी-जल्दी में भूल जाता हूं।

विराट कोहली ने न्यूज बना दी
आपको बता दें कि विराट कोहली ने गौरव कपूर को दिये इंटरव्यू में बताया था कि रोहित शर्मा जितनी अपनी चीजें भूलता है, उतनी कोई नहीं भूलता। छोटे-मोटे चीजों की तो उसे चिंता ही नहीं रहती, छोड़ो… नया ले लेंगे। फोन, आईपैड, पासपोर्ट पता नहीं क्या-क्या वो भूलता है। अब तो टीम मैनेजमेंट वाले मैसेज डालना शुरु कर दिये हैं, कि रोहित से पूछो कि कुछ छूटा तो नहीं।

देर तक सोते हैं रोहित
विराट कोहली ने एक और इंटरव्यू में बताया था, कि जब कोई देर से सोता है, तो देर से जागना बनता है, लेकिन रोहित शर्मा टाइम पर भी सोते हैं, तो देर से जगते हैं। उन्होने बताया था, कि टीम के खिलाड़ी मालिश करवाने जाते हैं, रोहित घंटों तक वहीं पड़े रहते हैं, आराम से मालिश करवाते-करवाते ही सो जाते हैं।

रोहित की शादी
आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने साल 2015 के आखिर में रितिका सजदेह से शादी की थी। शादी से पहले दोनों करीब 6 साल तक डेट करते रहे। रितिका शादी से पहले स्पोर्ट्स और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में बतौर मैनेजर काम करती थी, इसी दौरान उनकी मुलाकात रोहित से हुई थी। धीरे-धीरे दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गये। दोस्ती आगे चलकर प्यार में बदल गया और दोनों ने रिश्ते को नाम दे दिया। क्रिकेट जगत का ये कपल अक्सर सुर्खियों में बना रहता है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago