अपनी इस आदत से बेहद परेशान हैं रोहित शर्मा, होटल में कर बैठे थे ऐसी भूल

विराट कोहली ने गौरव कपूर को दिये इंटरव्यू में बताया था कि रोहित शर्मा जितनी अपनी चीजें भूलता है, उतनी कोई नहीं भूलता।

New Delhi, Jun 12 : विश्व के धुरंधर गेंदबाजों को परेशान करने वाले टीम इंडिया के धांकड़ बल्लेबाज खुद एक बात से चिंतित रहते हैं। जी हां, ये परेशानी है उनके भूलने की आदत, हाल ही में हिटमैन ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार तो वो अपनी एंगेजमेंट रिंग ही होटल में भूल गये थे। इस इंटरव्यू में रोहित के साथ उनकी पत्नी रितिका भी मौजूद थी, उन्होने भी उनकी हां में हां मिलाई। हालांकि रोहित ने कहा कि उसके बाद से ऐसी गलती नहीं की है।

Advertisement

क्या हुआ था ?
हिटमैन ने उस वाकये को याद करते हुए बताया कि उस समय उनकी नई-नई शादी हुई थी, उन्हें रिंग पहनने की आदत नहीं थी, वो रात में रिंग उतारकर सोते थे। उस दिन भी होटल में उन्होने रिंग उतार दिया। रोहित ने आगे बोलते हुए कहा कि उनकी लेट जगने की खराब आदत है, वो अपने साथियों को बोलकर रखते हैं, कि भाई निकलते समय एक बार मेरे दरवाजे पर भी नॉक कर देना, या फिर मुझे कॉल कर देना, लेकिन उस दिन ऐसा नहीं हुआ, फिर मैं जगा, जल्दी -जल्दी में अपना हैंडबैग पैक किया और होटल से निकल गया।

Advertisement

उमेश यादव को देख रिंग की याद आई
रोहित शर्मा ने आगे बोलते हुए कहा कि जब मैं बस में था, तो उमेश यादव मेरे बगल से निकले, जब मैंने उनकी उंगुली में रिंग देखी, तो मुझे अपनी भूल का अहसास हुआ, लेकिन मैं किसी को बताना नहीं चाह रहा था, क्योंकि मुझे पता था कि लोग मुझ पर हंसेंगे, लेकिन अगर किसी को नहीं बताता तो रिंग चली जाती।

Advertisement

हरभजन को बताया
फिर रोहित शर्मा ने हरभजन सिंह को साइड में बुलाकर कहा, कि भज्जू पा आपको होटल के स्टाफ में एक शख्स जानता है, उसे फोन कर कहो, कि मेरी रिंग उठाकर रख ले। बाद में मैं ले लूंगा, धीरे-धीरे ये बात पूरी टीम को पता चल गई। जिसके बाद सब मुझ पर हंसने लगे। मैं जानबूझ कर नहीं करता हूं, बस जल्दी-जल्दी में भूल जाता हूं।

विराट कोहली ने न्यूज बना दी
आपको बता दें कि विराट कोहली ने गौरव कपूर को दिये इंटरव्यू में बताया था कि रोहित शर्मा जितनी अपनी चीजें भूलता है, उतनी कोई नहीं भूलता। Rohit Rahaneछोटे-मोटे चीजों की तो उसे चिंता ही नहीं रहती, छोड़ो… नया ले लेंगे। फोन, आईपैड, पासपोर्ट पता नहीं क्या-क्या वो भूलता है। अब तो टीम मैनेजमेंट वाले मैसेज डालना शुरु कर दिये हैं, कि रोहित से पूछो कि कुछ छूटा तो नहीं।

देर तक सोते हैं रोहित
विराट कोहली ने एक और इंटरव्यू में बताया था, कि जब कोई देर से सोता है, तो देर से जागना बनता है, लेकिन रोहित शर्मा टाइम पर भी सोते हैं, Rohit Rahane2तो देर से जगते हैं। उन्होने बताया था, कि टीम के खिलाड़ी मालिश करवाने जाते हैं, रोहित घंटों तक वहीं पड़े रहते हैं, आराम से मालिश करवाते-करवाते ही सो जाते हैं।

रोहित की शादी
आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने साल 2015 के आखिर में रितिका सजदेह से शादी की थी। शादी से पहले दोनों करीब 6 साल तक डेट करते रहे। Rohit Ritika2रितिका शादी से पहले स्पोर्ट्स और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में बतौर मैनेजर काम करती थी, इसी दौरान उनकी मुलाकात रोहित से हुई थी। धीरे-धीरे दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गये। दोस्ती आगे चलकर प्यार में बदल गया और दोनों ने रिश्ते को नाम दे दिया। क्रिकेट जगत का ये कपल अक्सर सुर्खियों में बना रहता है।