Categories: मनोरंजन

ठेले से शॉपिंग करती नजर आर्इं सैफ अली खान की एक्‍स वाइफ, बेटी सारा अली खान भी थीं साथ

सारा अली खान और उनकी मॉम अमृता सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है । मां-बेटी एक बाजार में ठेले पर शॉपिंग करतीं नजर आ रही  हैं ।

New Delhi, Jun 13 : सेलेब्‍स जहां भी जाएं लोगों की नजर से बच नहीं सकते । खासतौर पर जब बात हो स्‍टार किड्स की जो बॉलीवुड में अभी अपने करियर के शुरुआती दौर में हैं, तो फिर कहने ही क्‍या । तस्‍वीर का सोशल मीडिया पर आना लाजमी है । हाल ही में सारा अली खान की एक ऐसी ही फोटो वायरल हुई हे, इस तस्‍वीर में सारा अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ है और शॉपिंग करती हुई नजर आई हैं ।

हैदराबाद के चूड़ी बाजार की तस्‍वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्‍वीर हैदराबाद के चूड़ी बाजार की तस्‍वीर है । जहां ईद के समय रौनक ही कुछ और होती है । वहीं एक  ठेले पर अमृता कुछ सामान देखते हुए नजर आ रही हैं । वहीं सारा के हाथ में भी एक हेयरबैंड नजर आ रहा है । ऐसा लग रहा है मानों मां-बेटी को ठेले का सामान बहुत पसंद आ रहा था, इसीलिए वो वहां रुकी और सामान भी चेकआउट किया ।

फोटो को लेकर हुईं ट्रोल
सोशल मीडिया पर ये तस्‍वीर सारा के एक फैन पेज से शेयर की गई हैं । जिसमें ईद शॉपिंग की टैगलाइन दी गई है । इस तस्‍वीर के चलते सारा और अमृता को टैग किया जा रहा है । सेलिब्रिटी होने के बाद भी इस तरह चीप बाजार में शॉपिंग करते हुए नजर आना । यूजर्स इसे लेकर कमेंट कर रहे हैं, कि कभी किसी सेलेब को ऐसे ठेले पर शॉपिंग करते हुए नहीं देखा गया ।

सिम्‍बा की शूटिंग
दरअसल सारा इन दिनों हैदराबाद में ही हैं, उनकी आने वाली फिल्‍म सिम्‍बा की शूटिंग वहां चल रही है । फिल्‍म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे । ये फिल्‍म रोहित शेट्टी और करण जौहर मिलकर बना रहे हैं । फिल्‍म के पहले शिड्यूल की शूटिंग चल रही है । शूटिंग सेट से पिछले दिनों आया एक वीडियो भी खासा वायरल हुआ । लोगों ने सारा को मॉर्डन एज वसंती का टाइटल भी दे दिया था ।

शूटिंग सेट पर अमृता
सारा अली खान के करियर को लेकर सारे फैसले अमृता सिंह ही करती हैं । उनकी पहली फिल्‍म केदारनाथ को भी उन्‍होने ही उनके लिए चुना था, अफसोस कि ये फिल्‍म फिनांशियल इश्‍यूज के चलते नवंबर तक खिसक गई । इसके बाद सारा को करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्‍म ऑफर हुई । सिम्‍बा, के लिए अम्रता काफी एक्‍साइटेड हैं, इसीलिए वो अपनी बेटी के शूटिंग सेट पर उनका साथ देने पहुंच गईं ।

 मशहूर है हैदराबाद का बाजार
शूटिंग से फ्री हुए तो अम्रता सिंह हैदराबाद के मशहूर लाड बाजार घूमने निकल गईं । मम्‍मी के साथ सारा भी बाजार घूमने चली गईं । आपको बता दें हैदराबाद का लाड बाजार उर्फ चूड़ी बाजार बहुत ही मशहूर है । जो भी इस शहर में आता है वो इस बाजार में आए बिना नहीं रह पाता । फिर वो कितना बड़ा सेलिब्रिटी ही क्यों ना हो । यही वजह थी कि सारा भी इस बाजार में घूमने निकल पड़ीं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago