ठेले से शॉपिंग करती नजर आर्इं सैफ अली खान की एक्‍स वाइफ, बेटी सारा अली खान भी थीं साथ

सारा अली खान और उनकी मॉम अमृता सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है । मां-बेटी एक बाजार में ठेले पर शॉपिंग करतीं नजर आ रही  हैं ।

New Delhi, Jun 13 : सेलेब्‍स जहां भी जाएं लोगों की नजर से बच नहीं सकते । खासतौर पर जब बात हो स्‍टार किड्स की जो बॉलीवुड में अभी अपने करियर के शुरुआती दौर में हैं, तो फिर कहने ही क्‍या । तस्‍वीर का सोशल मीडिया पर आना लाजमी है । हाल ही में सारा अली खान की एक ऐसी ही फोटो वायरल हुई हे, इस तस्‍वीर में सारा अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ है और शॉपिंग करती हुई नजर आई हैं ।

Advertisement

हैदराबाद के चूड़ी बाजार की तस्‍वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्‍वीर हैदराबाद के चूड़ी बाजार की तस्‍वीर है । जहां ईद के समय रौनक ही कुछ और होती है । वहीं एक  ठेले पर अमृता कुछ सामान देखते हुए नजर आ रही हैं । वहीं सारा के हाथ में भी एक हेयरबैंड नजर आ रहा है । ऐसा लग रहा है मानों मां-बेटी को ठेले का सामान बहुत पसंद आ रहा था, इसीलिए वो वहां रुकी और सामान भी चेकआउट किया ।

Advertisement

फोटो को लेकर हुईं ट्रोल
सोशल मीडिया पर ये तस्‍वीर सारा के एक फैन पेज से शेयर की गई हैं । जिसमें ईद शॉपिंग की टैगलाइन दी गई है । इस तस्‍वीर के चलते सारा और अमृता को टैग किया जा रहा है । सेलिब्रिटी होने के बाद भी इस तरह चीप बाजार में शॉपिंग करते हुए नजर आना । यूजर्स इसे लेकर कमेंट कर रहे हैं, कि कभी किसी सेलेब को ऐसे ठेले पर शॉपिंग करते हुए नहीं देखा गया ।

Advertisement

सिम्‍बा की शूटिंग
दरअसल सारा इन दिनों हैदराबाद में ही हैं, उनकी आने वाली फिल्‍म सिम्‍बा की शूटिंग वहां चल रही है । फिल्‍म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे । ये फिल्‍म रोहित शेट्टी और करण जौहर मिलकर बना रहे हैं । फिल्‍म के पहले शिड्यूल की शूटिंग चल रही है । शूटिंग सेट से पिछले दिनों आया एक वीडियो भी खासा वायरल हुआ । लोगों ने सारा को मॉर्डन एज वसंती का टाइटल भी दे दिया था ।

शूटिंग सेट पर अमृता
सारा अली खान के करियर को लेकर सारे फैसले अमृता सिंह ही करती हैं । उनकी पहली फिल्‍म केदारनाथ को भी उन्‍होने ही उनके लिए चुना था, अफसोस कि ये फिल्‍म फिनांशियल इश्‍यूज के चलते नवंबर तक खिसक गई । इसके बाद सारा को करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्‍म ऑफर हुई । सिम्‍बा, के लिए अम्रता काफी एक्‍साइटेड हैं, इसीलिए वो अपनी बेटी के शूटिंग सेट पर उनका साथ देने पहुंच गईं ।

 मशहूर है हैदराबाद का बाजार
शूटिंग से फ्री हुए तो अम्रता सिंह हैदराबाद के मशहूर लाड बाजार घूमने निकल गईं । मम्‍मी के साथ सारा भी बाजार घूमने चली गईं । आपको बता दें हैदराबाद का लाड बाजार उर्फ चूड़ी बाजार बहुत ही मशहूर है । जो भी इस शहर में आता है वो इस बाजार में आए बिना नहीं रह पाता । फिर वो कितना बड़ा सेलिब्रिटी ही क्यों ना हो । यही वजह थी कि सारा भी इस बाजार में घूमने निकल पड़ीं ।

https://www.instagram.com/p/Bj6f_aUHliF/?utm_source=ig_embed