Categories: मनोरंजन

डांसिंग अंकल को मिला गोल्‍डन चांस, पसंदीदा हीरो के साथ लगाए ठुमके, भावुक हो गए हमेशा मुस्‍कुराने वाले

रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बने डांसिंग अंकल के नाम से जाने जाने वाले संजीव श्रीवास्‍तव की किस्‍मत ही खुल गई । उनका एक सपना हाल ही में पूरा हुआ, और जब वो पूरा हुआ तो वो खुशी से झूम उठे ।

New Delhi, Jun 14 : हंसने-गाने, मस्‍त रहने वाले भोपाल के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्‍तव की किस्‍मत इस कदर खुल जाएगी, उन्‍होने सोचा भी नहीं था । पहले सोशल मीडिया पर रातों रात पॉपुलर हुए फिर लोगों ने सिर आंखों पर बैठाया, कमर्शियल एड भी मिल गया और अब सितारों से एक-एक कर मुलाकात । डब्‍बू अंकल की किस्‍मत फुल स्‍पीड पर है, इन दिनों उनके सपने एक-एक कर पूरे हो रहे हैं, हाल ही में उनकी वो इच्‍छा भी पूरी हो गई ।

गोविंदा से मिले डब्‍बू अंकल
साले की शादी में गोविंदा के गाने आपके आ जाने से, पर जमकर डांस करने वाले संजीव श्रीवास्‍तव गोविंदा के डाई हार्ट फैन हैं । वो उनके डांस, एक्‍सप्रेशन के दीवाने हैं और सालों से उनके ही गानों पर ठुमके लगा रहे हैं । डब्‍बू अंकल की हाल ही में मुलाकात हुई उनके फेवरेट एक्‍टर गोविंदा से । डांस दीवाने के सेट पर डब्‍बू अंकल पहली बार गोविंदा से मिले, यहां उन्‍होने गोविंदा और माधुरी के साथ जमकर ताल मिलाई ।

स्‍पेशल परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया
संजीव श्रीवास्तव के भाई दिलीप श्रीवास्तव ने मीडिया  को बताया कि, डब्‍बू जी को स्पेशल परफॉर्मेंस देने के लिए ‘डांस दीवाने’ शो में बुलाया गया था । इस शो में गोंविंदा बतौर गेस्‍ट आए थे और इसी वजह से संजीव जी को भी बुलाया गया । इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस हफ्ते के एपिसोड में ये सेक्‍शन भी टेलीकास्‍ट किया जाएगा । डांसिंग अंकल के नाम से मशहूर हो चुके संजीव श्रीवास्‍तव का ये सपना इतनी जल्‍दी पूरा हो जाएगा उन्‍होने सोचा भी नहीं था ।

इमोशनल हुए डब्‍बू अंकल
डब्‍बू अंकल जब मंच पर आए और सामने अपने फेवरेट एक्‍टर को देखा तो वो उनके सामने नतमस्‍तक हो गए । 46 साल के संजीव शर्मा, गोविंदा को देखकर इमोशनल हो गए और उनके पैर छू लिए । गोविंदा ने भी उन्‍हें गले से लगा लिया । गोविंदा इससे पहले डांसिंग अंकल की तारीफ कर चुके हैं, उनके वायरल वीडियो पर गोविंदा ने बयान दिया था कि वो बेहद खुश हैं, कि उनका गाना इतने सालों बाद फिर से ट्रेंड में आ गया है ।

स्‍टेज पर गोविंदा ने भी दिया साथ
डांस दीवाने के सेट पर डब्‍बू अंकल ने अपने फेवरेट एक्‍टर के साथ जमकर डांस किया । अपने ड्रीम हीरो को अपने साथ नाचते हुए देखकर उनका उत्‍साह दोगुना हो गया था । डब्‍बू जी को डांस की प्रेरणा मिथुन चक्रवर्ती से मिली, लेकिन गोविंदा की फिल्‍म लव 86 देखकर उन्‍हें नाचने का मन करने लगा । इसके बाद से उन्‍होने अपने डांसिंग स्किल्‍स को सबके सामने रखना शुरू किया । गोविंदा के गानों की बदौलत वो तीन डांस शो भी जीते थे ।

सलमान के साथ भी स्‍टेज किया शेयर
हाल ही में डांसिंग अंकल को सलमान के रिएलिटी शो दस का दम में भी बुलाया गया था । सलमान खान के साथ भी उन्‍होने महफिल जमाई और खूब इंज्‍वॉय किया । शो के दौरान सलमान खान भी हंस-हंस कर लोटपोट हो गए, उनके डांस की जबरदस्‍त तारीफ भी की । सलमान के इस शो के प्रोमो भी खूब वायरल । कुछ मिलाकर ये डब्‍बू अंकल फेमस हो गए हैं और वो इन पलों को खूब इंज्‍वॉय कर रहे हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago