डांसिंग अंकल को मिला गोल्‍डन चांस, पसंदीदा हीरो के साथ लगाए ठुमके, भावुक हो गए हमेशा मुस्‍कुराने वाले  

रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बने डांसिंग अंकल के नाम से जाने जाने वाले संजीव श्रीवास्‍तव की किस्‍मत ही खुल गई । उनका एक सपना हाल ही में पूरा हुआ, और जब वो पूरा हुआ तो वो खुशी से झूम उठे ।

New Delhi, Jun 14 : हंसने-गाने, मस्‍त रहने वाले भोपाल के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्‍तव की किस्‍मत इस कदर खुल जाएगी, उन्‍होने सोचा भी नहीं था । पहले सोशल मीडिया पर रातों रात पॉपुलर हुए फिर लोगों ने सिर आंखों पर बैठाया, कमर्शियल एड भी मिल गया और अब सितारों से एक-एक कर मुलाकात । डब्‍बू अंकल की किस्‍मत फुल स्‍पीड पर है, इन दिनों उनके सपने एक-एक कर पूरे हो रहे हैं, हाल ही में उनकी वो इच्‍छा भी पूरी हो गई ।

Advertisement

गोविंदा से मिले डब्‍बू अंकल
साले की शादी में गोविंदा के गाने आपके आ जाने से, पर जमकर डांस करने वाले संजीव श्रीवास्‍तव गोविंदा के डाई हार्ट फैन हैं । वो उनके डांस, एक्‍सप्रेशन के दीवाने हैं और सालों से उनके ही गानों पर ठुमके लगा रहे हैं । डब्‍बू अंकल की हाल ही में मुलाकात हुई उनके फेवरेट एक्‍टर गोविंदा से । डांस दीवाने के सेट पर डब्‍बू अंकल पहली बार गोविंदा से मिले, यहां उन्‍होने गोविंदा और माधुरी के साथ जमकर ताल मिलाई ।

Advertisement

स्‍पेशल परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया
संजीव श्रीवास्तव के भाई दिलीप श्रीवास्तव ने मीडिया  को बताया कि, डब्‍बू जी को स्पेशल परफॉर्मेंस देने के लिए ‘डांस दीवाने’ शो में बुलाया गया था । इस शो में गोंविंदा बतौर गेस्‍ट आए थे और इसी वजह से संजीव जी को भी बुलाया गया । इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस हफ्ते के एपिसोड में ये सेक्‍शन भी टेलीकास्‍ट किया जाएगा । डांसिंग अंकल के नाम से मशहूर हो चुके संजीव श्रीवास्‍तव का ये सपना इतनी जल्‍दी पूरा हो जाएगा उन्‍होने सोचा भी नहीं था ।

Advertisement

इमोशनल हुए डब्‍बू अंकल
डब्‍बू अंकल जब मंच पर आए और सामने अपने फेवरेट एक्‍टर को देखा तो वो उनके सामने नतमस्‍तक हो गए । 46 साल के संजीव शर्मा, गोविंदा को देखकर इमोशनल हो गए और उनके पैर छू लिए । गोविंदा ने भी उन्‍हें गले से लगा लिया । गोविंदा इससे पहले डांसिंग अंकल की तारीफ कर चुके हैं, उनके वायरल वीडियो पर गोविंदा ने बयान दिया था कि वो बेहद खुश हैं, कि उनका गाना इतने सालों बाद फिर से ट्रेंड में आ गया है ।

स्‍टेज पर गोविंदा ने भी दिया साथ
डांस दीवाने के सेट पर डब्‍बू अंकल ने अपने फेवरेट एक्‍टर के साथ जमकर डांस किया । अपने ड्रीम हीरो को अपने साथ नाचते हुए देखकर उनका उत्‍साह दोगुना हो गया था । डब्‍बू जी को डांस की प्रेरणा मिथुन चक्रवर्ती से मिली, लेकिन गोविंदा की फिल्‍म लव 86 देखकर उन्‍हें नाचने का मन करने लगा । इसके बाद से उन्‍होने अपने डांसिंग स्किल्‍स को सबके सामने रखना शुरू किया । गोविंदा के गानों की बदौलत वो तीन डांस शो भी जीते थे ।

सलमान के साथ भी स्‍टेज किया शेयर
हाल ही में डांसिंग अंकल को सलमान के रिएलिटी शो दस का दम में भी बुलाया गया था । सलमान खान के साथ भी उन्‍होने महफिल जमाई और खूब इंज्‍वॉय किया । शो के दौरान सलमान खान भी हंस-हंस कर लोटपोट हो गए, उनके डांस की जबरदस्‍त तारीफ भी की । सलमान के इस शो के प्रोमो भी खूब वायरल । कुछ मिलाकर ये डब्‍बू अंकल फेमस हो गए हैं और वो इन पलों को खूब इंज्‍वॉय कर रहे हैं ।