Categories: मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडीज के अफेयर : अरब देश के प्रिंस से लेकर 15 साल बड़े डायरेक्टर तक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज करियर के शुरुआती दिनों में अरब देश बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा को डेट कर चुकी हैं, दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी।

New Delhi, Jun 16 : हिट सीरीज रेस की तीसरी इंस्टॉलमेंट रेस-3 15 जून को रिलीज हो गई। फिल्म में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज दबंग खान की लव इंटरेस्ट बनी हैं, लेकिन बात अगर उनके रियल लाइफ लव की करें, तो फिलहाल वो मुंबई के एक फिटनेस एक्सपर्ट को डेट कर रही हैं। इस मिस्ट्री ब्वॉय के साथ उन्हें कई बार नाइट क्लब में देखा जा चुका है, सूत्रों की मानें, तो मुंबई के पॉश इलाके में स्थित जैकलीन का 3 बीएचके फ्लैट भी उसी ने गिफ्ट किया है। वैसे जैकलीन अपने लव एंड अफेयर्स के लिये खूब सुर्खियों में रहती हैं, आइये आज हम बताते हैं कि किस-किस के साथ उनका नाम जुड़ चुका है।

टीवी रिपोर्टर से बॉलीवुड एक्ट्रेस
आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स श्रीलंका रह चुकी जैकलीन बॉलीवुड में आने से पहले टीवी रिपोर्टर का काम करती थीं। उन्होने सिडनी विश्वविद्यालय से मास कम्युनिकेशन की पढाई की है। कम ही लोगों को पता है कि उनका पहला ब्वॉयफ्रेंड एक प्रिंस था, हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका।

प्रिंस था पहला ब्वॉयफ्रेंड
जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस करियर के शुरुआती दिनों में अरब देश बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा को डेट कर चुकी हैं, दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया था, इसकी वजह बॉलीवुड फिल्म हाउसफुल बताया जाता है। इसी फिल्म की वजह से वो प्रिंस से दूर हो गई।

15 साल बड़े निर्देशक से रहा अफेयर
आपको बता दें कि 32 साल की एक्ट्रेस जैकलीन की पहले ब्वॉयफ्रेंड प्रिंस से ब्रेकअप की वजह बॉलीवुड निर्देशक साजिद खान से बढी नजदीकियां मानी जाती हैं। साजिद और जैकलीन में करीब 15 साल का फासला है। साल 2009 में ही दोनों के अफेयर की खबरे आने लगी थीं, जैकलीन बॉलीवुड में बड़ा नाम बनना चाहती थी, साजिद ने उन्हें करियर संवारने में उनकी मदद की।

शादी की चर्चा
जैकलीन फर्नाडींज को फिल्म हाउसफुल और हाउसफुल-2 में साजिद ने ब्रेक दिया, वो बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं, साल 2012 में तो यहां तक कहा जाने लगा, कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं हाउसफुल-2 के शूटिंग सेट पर जैसे ही जैकलीन पहुंचती, तो सभी उन्हें भाभी कहकर बुलाते थे। लेकिन साजिद के पजेसिव नेचर की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया, कहा जाता है कि साजिद उनके कपड़ों से लेकर रोल तक सलेक्ट करने लगे थे, जिसके बाद 2013 में दोनों अलग हो गये।

सलमान और सिद्धार्थ से भी जुड़ा नाम
बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा और सलमान खान से भी जुड़ चुका है। फिल्म ए जेंटलमैन की शूटिंग के दौरान जैकलीन और सिद्धार्थ की नजदीकियां ने खूब सुर्खियां बटोरी। यहां तक की आलिया और सिद्धार्थ के ब्रेकअप की वजह भी जैकलीन ही थी। हालांकि दोनों ने कभी इस पर कुछ कहा नहीं। सलमान ने जैकलीन को अपनी फिल्म किक में कास्ट किया था, जिसके बाद दोनों के चर्चे शुरु हो गये, एक्ट्रेस कई इंटरव्यूज में कह चुकी हैं, कि सलमान सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इसके अलावा कुछ नहीं।

रणबीर कपूर भी कर चुके हैं अप्रोच
जैकलीन के ब्वॉयफ्रेंड की लिस्ट में रणबीर भी शामिल होना चाहते थे, लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें भाव नहीं दिये। साल 2014 में दोनों ने फिल्म रॉय में स्क्रीन शेयर किया था, तब रणबीर कैटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे, फिर 2016 में कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर ने उन्हें अप्रोच किया, इसके लिये रणबीर ने उन्हें खूब मैसेजेज किये, उन्हें कई बार डिनर डेट के लिये पूछा, लेकिन सलमान खान की वजह से उन्होने रणबीर को भाव नहीं दिया।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago