Categories: दिलचस्प

वीडियो – इस वजह से हार्दिक पंड्या के साथ बाहर जाने से घबराते हैं के एल राहुल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
बाहर घूमने के बाद हार्दिक पंड्या कप्तान कोहली के पास पहुंचे और कहा ब्रो आज हमने जमकर मस्ती की। जबकि राहुल ने इस प्लान के बारे में किसी के साथ भी शेयर करने से मना किया था।

New Delhi, Jun 20 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और के एल राहुल एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं, दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ दिखते हैं। लेकिन हार्दिक ने एक बार लोकेश राहुल को लेकर कप्तान कोहली से ऐसी बात कह दी थी, कि उसके बाद से लोकेश उनके साथ कहीं भी बाहर जाने से कतराने लगे हैं। इस बात का खुलासा खुद स्टार बल्लेबाज के एल राहुल ने किया है।

इंटरव्यू में किया खुलासा
विक्रम साथे के चर्चित टॉक शो वॉट द डक सीजन-3 में के एल राहुल और आर अश्विन एक साथ पहुंचे थे, इसी दौरान एंकर ने उनसे टीम इंडिया और खिलाड़ियों से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया। जब शो के होस्ट के राहुल से पूछा कि आप कोई टीम या खिलाड़ी कका किस्सा जो हमारे साथ शेयर करना चाहेंगे, तो हमें बताए।

राहुल ने बताई कहानी
इस पर लोकेश राहुल ने कहा कि हार्दिक पंड्या के साथ हैंग आउट करना काफी मुश्किल काम है, हम टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे, मैच से एक दिन पहले मैं दिनेश कार्तिक और हार्दिक ने एक साथ घूमने का प्लान बनाया। दरअसल मैं ने ही इन दोनों खिलाड़ियों के साथ मिलकर प्लान बनाया था, हम तीनों घूमने के लिये निकल गये।

मैच से पहले घूमना अच्छा लगता है
के एल राहुल ने कहा कि मैच से पहले उन्हें कमरे में बैठकर उसके बारे में सोचना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता, वो मैच से पहले ज्यादा से ज्यादा समय बाहर बिताना पसंद करते हैं, ताकि मैच खेलने के लिये जब मैदान में उतरें, तो तरो-ताजा महसूस करें, लेकिन उस दिन उन्होने हार्दिक पंड्या के साथ बाहर निकलकर बड़ी गलती कर दी थी। होटल वापस आने के बाद हार्दिक कप्तान विराट कोहली के पास गये और उन्हें उस बारे में पूरी बात बता दी।

हार्दिक ने कप्तान से कहा
बाहर घूमने के बाद हार्दिक पंड्या कप्तान कोहली के पास पहुंचे और कहा ब्रो आज हमने जमकर मस्ती की। जबकि राहुल ने इस प्लान के बारे में किसी के साथ भी शेयर करने से मना किया था, पंड्या फिलहाल टीम इंडिया के सबसे बड़े एन्टरटेनर हैं, लेकिन कभी-कभी उनकी हरकतें बड़ी ही बेवकूफाना लगती है। राहुल ने कहा कि हार्दिक ने कोहली के सामने सारी बातें इसलिये कह दी, क्योंकि उनके पास बात करने के लिये दूसरी कोई बात थी ही नहीं।

आईपीएल में राहुल का शानदार प्रदर्शन
आईपीएल-11 के एल राहुल के लिये शानदार रहा। ऑक्शन में उनके नाम पर कई फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी दिखाई, आखिर में प्रिटी जिंटा की टीम ने उन्हें 11 करोड़ रुपये में खरीदा। राहुल ने इस साल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया, उन्होने सिर्फ 14 गेंदों में अर्धशतक लगाकर इतिहास रच दिया। दिल्ली के खिलाफ एक मुकाबले में राहुल ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 14 गेंदों में ही पचासा लगा दिया।

हार्दिक-राहुल की दोस्ती
टीम इंडिया के दो युवा खिलाड़ी हार्दिक और राहुल काफी अच्छे दोस्त हैं, कई बार दोनों ने सार्वजनिक रुप से कहा है कि दोनों के बीच अच्छी बनती है। आईपीएल-11 के एक मुकाबले के दौरान राहुल ने मुंबई के खिलाफ शानदार पारी खेली थी, हालांकि किंग्स इलेवन ये मुकाबला नहीं सकी, मैच खत्म होने के बाद हार्दिक राहुल के पास पहुंचे और उनसे उनकी जर्सी मांगी थी, जिसके बाद मैदान में ही राहुल ने अपनी जर्सी हार्दिक को दे दी और उनकी जर्सी खुद पहन ली। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago