Categories: वायरल

टीवी की ‘किन्‍नर बहू’ रुबीना दिलेक ने रचाई शादी, तस्‍वीरें वायरल, आप भी देखें

टीवी की ‘किन्‍नर बहू’ रुबीना दिलेक ने अपने लॉन्‍ग टाइम बीयू अभिनव शुक्‍ला से शादी रचा ली है । दोनों की शादी 21 जून को धूमधाम से संपन्‍न हुई ।

New Delhi, June 26 : एक्ट्रेस रुबीना दिलेक उर्फ टीवी की किन्‍नर बहू सौम्‍या ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से 21 जून को शादी रचा ली । दोनों ने पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाज से शादी की । रुबीना और अभिनव की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं । स्‍पेशल कलर कॉम्बिनेशन के साथ दोनों की ड्रेसेज तैयार की गई थीं । आगे देखिए इस खूबसूरत शादी की दिलकश तस्‍वीरें ।

घूंघट में एंट्री
रुबीना शादी के मंडप तक पहुंची घूंघट डालकर, आजकल ऐसे ट्रेडीशन देखने को कम ही मिलते हैं । ऐसे में रुबीना का घूंघट में आना ससबको बहुत भाया । रुबीना ने अपनी शादी के इस खास मौके पर सफ़ेद रंग का लहंगा पहना हुआ था । जिसमें ग्रीन और पिंक कलर का फ्लावर वर्क था साथ ही कुंदन ज्वेलरी पहनी हुई थी।

अभिनव भी लग रहे थे शानदार
दुल्‍हन इतनी खास थी तो उनके दूल्‍हे भी कम नहीं लग रहे थे । दूसरी दुल्‍हनों की तरह रुबीना हटके अंदाज में नजर आईं तो अभिनव भी हल्‍के ब्‍लू कलर की शेरवानी में सजे थे । उनके सेहरे और हाथ पट्टे के अंदाज भी अलग था । कुल मिलाकर दोनों साथ में गजब लग रहे थे । उनके इस पल को खास बनाने के लिए टीवी इंडस्‍ट्री से उनके कई दोस्‍त भी शादी के फंक्‍शन में शामिल हुए थे ।

शादी के बाद का फंक्‍शन
शादी के बाद हुए इस फंक्शन में रुबीना ने पिंक और गोल्डन कलर का गाउन पहन रखा था। इस दौरान उन्होंने मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहन रखा था। वहीं अभिनव शुक्ला ब्लैक एंड व्हाइट कलर के सूट में दिखे। आपको बता दें कि दोनों ने शिमला के वुडविल पैलेस में शादी की ।

तस्‍वीरें हुई वायरल
रुबीना और अभिनव शुक्‍ला टीवी के लवेबल कपल हैं । देानों ने साथ में भी काम किया है और ये दोनों ही टीवी की जानी मानी पर्सनैलिटी हैं । रुबीना और अभिनव लंबे समय से एक दूसरे के साथ हैं और दोनों की कई तस्‍वीरें अकसर सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनाती रहती हैं । ऐसे में उनकी शादी की फोटोज का वायरल होना तो लाजमी है ।

खूबसूरत तस्‍वीरें
रुबीना और अभिनव दोनों एक दूसरे को तस्‍वीरों में बहुत ही खूबसूरती से कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहे हैं । कपल ने अलग-अलग तरीकों से कई तरह की तस्‍वीरें क्लिक करवाई हैं । कहीं स्‍कूटर पर तो कही रॉयल अंदाज में । रुबीना और अभिनव की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago