टीवी की ‘किन्‍नर बहू’ रुबीना दिलेक ने रचाई शादी, तस्‍वीरें वायरल, आप भी देखें

टीवी की ‘किन्‍नर बहू’ रुबीना दिलेक ने अपने लॉन्‍ग टाइम बीयू अभिनव शुक्‍ला से शादी रचा ली है । दोनों की शादी 21 जून को धूमधाम से संपन्‍न हुई ।

New Delhi, June 26 : एक्ट्रेस रुबीना दिलेक उर्फ टीवी की किन्‍नर बहू सौम्‍या ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से 21 जून को शादी रचा ली । दोनों ने पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाज से शादी की । रुबीना और अभिनव की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं । स्‍पेशल कलर कॉम्बिनेशन के साथ दोनों की ड्रेसेज तैयार की गई थीं । आगे देखिए इस खूबसूरत शादी की दिलकश तस्‍वीरें ।

Advertisement

घूंघट में एंट्री
रुबीना शादी के मंडप तक पहुंची घूंघट डालकर, आजकल ऐसे ट्रेडीशन देखने को कम ही मिलते हैं । ऐसे में रुबीना का घूंघट में आना ससबको बहुत भाया । रुबीना ने अपनी शादी के इस खास मौके पर सफ़ेद रंग का लहंगा पहना हुआ था । जिसमें ग्रीन और पिंक कलर का फ्लावर वर्क था साथ ही कुंदन ज्वेलरी पहनी हुई थी।

Advertisement

अभिनव भी लग रहे थे शानदार
दुल्‍हन इतनी खास थी तो उनके दूल्‍हे भी कम नहीं लग रहे थे । दूसरी दुल्‍हनों की तरह रुबीना हटके अंदाज में नजर आईं तो अभिनव भी हल्‍के ब्‍लू कलर की शेरवानी में सजे थे । उनके सेहरे और हाथ पट्टे के अंदाज भी अलग था । कुल मिलाकर दोनों साथ में गजब लग रहे थे । उनके इस पल को खास बनाने के लिए टीवी इंडस्‍ट्री से उनके कई दोस्‍त भी शादी के फंक्‍शन में शामिल हुए थे ।

Advertisement

शादी के बाद का फंक्‍शन
शादी के बाद हुए इस फंक्शन में रुबीना ने पिंक और गोल्डन कलर का गाउन पहन रखा था। इस दौरान उन्होंने मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहन रखा था। वहीं अभिनव शुक्ला ब्लैक एंड व्हाइट कलर के सूट में दिखे। आपको बता दें कि दोनों ने शिमला के वुडविल पैलेस में शादी की ।

तस्‍वीरें हुई वायरल
रुबीना और अभिनव शुक्‍ला टीवी के लवेबल कपल हैं । देानों ने साथ में भी काम किया है और ये दोनों ही टीवी की जानी मानी पर्सनैलिटी हैं । रुबीना और अभिनव लंबे समय से एक दूसरे के साथ हैं और दोनों की कई तस्‍वीरें अकसर सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनाती रहती हैं । ऐसे में उनकी शादी की फोटोज का वायरल होना तो लाजमी है ।

खूबसूरत तस्‍वीरें
रुबीना और अभिनव दोनों एक दूसरे को तस्‍वीरों में बहुत ही खूबसूरती से कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहे हैं । कपल ने अलग-अलग तरीकों से कई तरह की तस्‍वीरें क्लिक करवाई हैं । कहीं स्‍कूटर पर तो कही रॉयल अंदाज में । रुबीना और अभिनव की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही हैं ।