Categories: मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा की शादी पर शाहरुख खान का बड़ा बयान, कभी दोनों के अफेयर के चलते गौरी हो गईं थीं नाराज

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रिलेशनशिप कब शादी के बंधन में बंध जाएगा आजकल हर किसी को इसी खबर का इंतजार है । पीसी की शादी में बारे में जब शाहरुख खान से पूछा गया तो आप भी उनका जवाब सुनकर हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Aug 02 : प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्‍द अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी कर सकती हैं । खबरों की मानें तो प्रियंका ने निक से 18 जुलाई को सगाई कर ली है और अब वो निक के साथ अपनी पूरी लाइफ बिताने के लिए तैयार हैं । निक, प्रियंका से 11 साल छोटे हैं । उम्र का इतना बड़ा फासला होने के बावजूद दोनों एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल हैं । पीसी की शादी को लेकर अफवाहें और तेज तब हो गईं जब उन्‍होने सलमान खान के साथ फिल्‍म भारत को छोड़ने का फैसला किया । पीसी की शादी को लेकर सभी से सवाल किए जा रहे हैं । ऐसे में सवाल जब शाहरुख से किया गया तो उनका जवाब हैरान करने वाला था ।

शाहरुख खान का जवाब
जब शाहरुख से प्रियंका की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं भी शादी करने जा रहा हूं । मैं आप लोगों को कार्ड भेज दूंगा । रिसेप्शन का भी कार्ड दूंगा । मेहंदी में आप लोग जरूर आना ।’ शाहरुख अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं । उनके इस जवाब को सुनकर सभी हंसने लगे । शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के पहले वॉग कैलेंडर को लॉन्‍च करने आए थे ।

शाहरुख और पीसी के अफेयर की थी खबरें
दरअसल शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा रिश्‍ता बहुत ही खास माना जाता रहा है । प्रियंका शाहरुख को बचपन से चाहती हैं । इतना ही नहीं मिस इंडिया कॉनटेस्‍ट में उनसे सवाल भी शाहरुख ने ही पूछा था । बताया जाता है कि शाहरुख तब से ही प्रियंका के दीवाने हो गए थे । आगे चलकर फिल्‍मों के लिए रिकमंड करना और उनके साथ समय बिताने लगे थे । जब ये बात गौरी को पता लगी तो उन्‍होने इसका खुलकर प्रतिरोध किया ।

गौरी की वजह से बना ली दूरी
शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा की नजदीकिया उनकी पत्‍नी गौरी को भला कैसे बर्दाश्‍त होतीं । गौरी खान ने शाहरुख को वॉर्न किया और उन्‍हें प्रियंका से दूर होने को कहा । बताया जाता है कि शाहरुख ने इसके बाद पीसी से दूरी बना ली । दोनों ने आजतक बस एक ही फिल्‍म में साथ काम किया है । प्रियंका और शाहरुख की बॉन्डिंग कभी ऑफीशियली सामने नहीं आई लेकिन अफवाहों ने शाहरुख की शादीशुदा लाइफ को खतरे में डाल दिया था ।

विदेशी शो में प्रियंका ने खोला ये राज
प्रियंका चोपड़ा औश्र शाहरुख के अफेयर की खबरें कभी पुख्‍ता रूप से सामने नहीं आईं । ये अफवाहों में ही शुरू हुई और उन्‍हीं पर खत्‍म भी हो गईं । इसके बारे में कभी कोई खबर भी सामने नहीं आई । लेकिन पिछले साल प्रियंका पहुंची थी लारा ब्राउन के मशहूर चैट शो ‘डर्टी लॉन्ड्री’ में, यहीं जब उनसे उनके पसंदीदा कपड़ों के बारे में पूछ गया तो उन्‍होने एक हुडी जैकेट निकाली और कहा कि ये जैकेट उन्‍हें बहुत पसंद है । इस शो में अपने पसंदीदा सामान और उसकी वजह भी बतानी पड़ती है । इसीलिए पीसी ने यहां सब सच सच बताते हुए अपने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में भी बताया ।

क्‍या वो एक्‍स शाहरुख थे ?
अपनी फेवरेट हुडी जैकेट के बारे में प्रियंका ने कहा कि ये उनके एक एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड की है, जो वो उनके घर छोड़ गया था । फिर जब वो वापस लेने आया तो प्रियंका ने उसे मना कर दिया और जैकेट अपने पास ही रख ली । इसके बाद खबर आई थी कि ये जैकेट किसी और की नहीं बल्कि शाहरुख खान की है । हालांकि इस मुद्दे पर ना इसके बाद प्रियंका ने कुछ बोला और ना ही शाहरुख ने ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago