प्रियंका चोपड़ा की शादी पर शाहरुख खान का बड़ा बयान, कभी दोनों के अफेयर के चलते गौरी हो गईं थीं नाराज

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रिलेशनशिप कब शादी के बंधन में बंध जाएगा आजकल हर किसी को इसी खबर का इंतजार है । पीसी की शादी में बारे में जब शाहरुख खान से पूछा गया तो आप भी उनका जवाब सुनकर हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Aug 02 : प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्‍द अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी कर सकती हैं । खबरों की मानें तो प्रियंका ने निक से 18 जुलाई को सगाई कर ली है और अब वो निक के साथ अपनी पूरी लाइफ बिताने के लिए तैयार हैं । निक, प्रियंका से 11 साल छोटे हैं । उम्र का इतना बड़ा फासला होने के बावजूद दोनों एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल हैं । पीसी की शादी को लेकर अफवाहें और तेज तब हो गईं जब उन्‍होने सलमान खान के साथ फिल्‍म भारत को छोड़ने का फैसला किया । पीसी की शादी को लेकर सभी से सवाल किए जा रहे हैं । ऐसे में सवाल जब शाहरुख से किया गया तो उनका जवाब हैरान करने वाला था ।

Advertisement

शाहरुख खान का जवाब
जब शाहरुख से प्रियंका की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं भी शादी करने जा रहा हूं । मैं आप लोगों को कार्ड भेज दूंगा । रिसेप्शन का भी कार्ड दूंगा । मेहंदी में आप लोग जरूर आना ।’ शाहरुख अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं । उनके इस जवाब को सुनकर सभी हंसने लगे । शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के पहले वॉग कैलेंडर को लॉन्‍च करने आए थे ।

Advertisement

शाहरुख और पीसी के अफेयर की थी खबरें
दरअसल शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा रिश्‍ता बहुत ही खास माना जाता रहा है । प्रियंका शाहरुख को बचपन से चाहती हैं । इतना ही नहीं मिस इंडिया कॉनटेस्‍ट में उनसे सवाल भी शाहरुख ने ही पूछा था । बताया जाता है कि शाहरुख तब से ही प्रियंका के दीवाने हो गए थे । आगे चलकर फिल्‍मों के लिए रिकमंड करना और उनके साथ समय बिताने लगे थे । जब ये बात गौरी को पता लगी तो उन्‍होने इसका खुलकर प्रतिरोध किया ।

Advertisement

गौरी की वजह से बना ली दूरी
शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा की नजदीकिया उनकी पत्‍नी गौरी को भला कैसे बर्दाश्‍त होतीं । गौरी खान ने शाहरुख को वॉर्न किया और उन्‍हें प्रियंका से दूर होने को कहा । बताया जाता है कि शाहरुख ने इसके बाद पीसी से दूरी बना ली । दोनों ने आजतक बस एक ही फिल्‍म में साथ काम किया है । प्रियंका और शाहरुख की बॉन्डिंग कभी ऑफीशियली सामने नहीं आई लेकिन अफवाहों ने शाहरुख की शादीशुदा लाइफ को खतरे में डाल दिया था ।

विदेशी शो में प्रियंका ने खोला ये राज
प्रियंका चोपड़ा औश्र शाहरुख के अफेयर की खबरें कभी पुख्‍ता रूप से सामने नहीं आईं । ये अफवाहों में ही शुरू हुई और उन्‍हीं पर खत्‍म भी हो गईं । इसके बारे में कभी कोई खबर भी सामने नहीं आई । लेकिन पिछले साल प्रियंका पहुंची थी लारा ब्राउन के मशहूर चैट शो ‘डर्टी लॉन्ड्री’ में, यहीं जब उनसे उनके पसंदीदा कपड़ों के बारे में पूछ गया तो उन्‍होने एक हुडी जैकेट निकाली और कहा कि ये जैकेट उन्‍हें बहुत पसंद है । इस शो में अपने पसंदीदा सामान और उसकी वजह भी बतानी पड़ती है । इसीलिए पीसी ने यहां सब सच सच बताते हुए अपने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में भी बताया ।

क्‍या वो एक्‍स शाहरुख थे ?
अपनी फेवरेट हुडी जैकेट के बारे में प्रियंका ने कहा कि ये उनके एक एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड की है, जो वो उनके घर छोड़ गया था । फिर जब वो वापस लेने आया तो प्रियंका ने उसे मना कर दिया और जैकेट अपने पास ही रख ली । इसके बाद खबर आई थी कि ये जैकेट किसी और की नहीं बल्कि शाहरुख खान की है । हालांकि इस मुद्दे पर ना इसके बाद प्रियंका ने कुछ बोला और ना ही शाहरुख ने ।