Categories: मनोरंजन

बिग बॉस में जसलीन और अपने रिश्‍ते की हकीकत बताने खुद पहुंचे अनूप जलोटा, सलमान ने भी कहा असलियत बताओ

बिग बॉस के शो में रिलेशनशिप की कहानी बताकर एंट्री लेने वाले अनूप जलोटा ने शो से बाहर जाकर एक नई ही कहानी रच दी । जिसकी सफाई उन्‍हें खुद बिग बॉस के घर में जाकर जसलीन के सामने देनी पड़ी ।

New Delhi, Nov 20 : बिग बॉस की अब तक की सबसे चर्चित जोड़ी रही अनूप जलोटा और जसलीन अब भी लगातार खबरों में बने हुए हैं । इस हफ्ते हुए वीकेंड के वार में अनूप जलोटा खुद पहुंचे और घर के बाहर कही गई बातों को जसलीन के सामने भी दोहराया । जसलीन अनूप जलोटा की बातें सुनकर दंग रह गईं । मामले में सलमान खान ने भी आश्‍चर्य जताया और अनूप जलोटा से एंट्री का सच बताने को कहा ।

बिग बॉस में अनूप जलोटा
तीन हफ्ते पहले बिग बॉस से बाहर हो चुके अनूप जलोटा एक बार फिर घर के अंदर आए । दरअसल अनूप जलोटा इस शो में जसलीन के साथ आए थे, गुरु शिष्‍य की इस जोड़ी ने खुद को रिलेशनशिप में बताया था । 65 साल के अनूप और 29 साल की जसलीन की ये जोड़ी सभी को बहुत अनोखी लगी, लेकिन शो से बाहर आते ही अनूप ने रंग बदले और किसी भी तरह की रिलेशनशिप की बात से इनकार किया ।

अनूप का रोमान्टिक रिलेशनशिप से इनकार
अनूप जलोटा ने जसलीन के साथ किसी भी तरह की रोमांटिक रिलेशनशिप से इनकार किया है । सलमान के ये पूछने पर कि आप दोनों के बीच रिलेशनशिप का क्‍या सच है, इस पर अनूप ने कहा कि जसलीन उनसे मयूजिक सीखती हैं । उनके भीतर जसलीन के लिए किसी भी तरह की कोई रोमांटिक फीलिंग नहीं है । अनूप ने कहा कि उनकी पत्‍नी मेधा के गुजर जाने के बाद अब वो किसी और के साथ ऐसी किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं । जसलीन के साथ भी नहीं ।

जसलीन हुई शॉक्‍ड
हालांकि अनूप जलोटा के इस बयान से जसलीन कहीं ना कहीं परेशान दिखीं । वो अनूप के शो में उनसे मिलने पर काफी खुश थीं । लेकिन अनूप ने जब अपने रिश्‍ते का सच अपने तरह से बयां किया तो वो हैरान रह गईं । जसलीन ने कहा कि वो समझती हैं कि अनूप ऐसा क्‍यों कह रहे हैं, उन्‍हें उनके मम्‍मी पापा की चिंता है । वो अनूप के साथ हैं और अनूप उनसे मिलने बिग बॉस में आए हैं इससे ज्‍यादा वो कुछ भी एक्‍सप्‍लेनेशन नहीं चाहती हैं ।

अनूप जलोटा और जसलीन की अनोखी जोड़ी
अगर अनूप जलोटा के बयान को सच माना जाए तो उनकी और जसलीन की इस अनोखी जोड़ी ने झूठ की बुनियाद पर घर में कदम रखा, साढ़े तीन साल के अफेयर की बात कहकर दर्शकों को गुमराह किया गया । शो की टीआरपी बढ़ाने के मकसद से खेले गए इस खेल पर ये सफाई जायज नहीं । हालांकि शो में सलमान ने भी कहा कि वो ये सच बताना चाहें तो बताएं, क्‍योंकि अनूप और जसलीन का ये बेहद पर्सनल मामला है । बहरहाल असलियत जो भी होगी जसलीन के घर से बाहर आते ही सामने आ ही जाएगी ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago