Categories: वायरल

बंद कमरे में युवती का गला रेत की खुदकुशी, लिव इन का दर्दनाक अंत, फर्श पर लिखी ऐसी बात कि पुलिस भी रह गई सन्न

पुलिस के मुताबिक इसी साल जुलाई में दोनों ने फ्लैट किराये पर लिया था, पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई कथित चाकू भी बरामद कर लिया है।

New Delhi, Nov 28 : दक्षिण दिल्ली के छतरपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है, दरअसल 26 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर लिव इन में रहने वाली महिला का गला काट दिया, फिर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि युवक को शक था कि महिला का किसी और से भी शारीरिक संबंध था, इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था, दिल्ली पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

फर्श पर लिखा
युवक ने अपने कमरे की फर्श पर काले और लाल रंग के पेंट से लिखा था कि डिप्रेशन का अंतिम उपाय खुदकुशी है, जिंदा रहना दर्दनाक है, इसके साथ ही युवक ने दो पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है कि वो महिला से बेहद प्यार करता था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मामले में बताया कि युवक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसे शक है कि उसकी साथी बेवफा है, इसी संदेह को लेकर उसने दीवार और आईने पर भी कुछ लिखा है।

जुलाई से रह रहे थे साथ
पुलिस को मौके से एक डायरी भी मिली है, जिसमें दोनों के खास बिताये हुए पलों का जिक्र है, 23 साल की महिला पेशे से ग्राफिक डिजाइनर थी, दोनों इसी साल जुलाई से एक साथ रह रहे थे, महिला को पेंटिग बनाने का शौक था। शुरुआत में दोनों के बीच सबकुछ अच्छा था, लेकिन बीते कुछ दिनों से दोनों में अकसर झगड़ा होता था।

मौके पर पहुंची पुलिस
पुलिस ने बताया कि उनके पास सोमवार को एक महिला का कॉल आया, महिला ने बताया कि छतरपुर एक्सटेंशन की सुमन कॉलोनी स्थित एक बिल्डिंग की पहली मंजिल स्थित फ्लैट का दरवाजा भीतर से बंद है, जिसके बाद महरौली पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, फ्लैट का दरवाजा तोड़ा गया, तो अंदर युवती खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थी, जबकि युवक की लाश पंखे से झूल रहा था, युवक डिजिटल मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव था, जबकि लड़की ग्राफिक्स डिजाइनर थी, दोनों लिव इन में रह रहे थे।

जुलाई में लिया था फ्लैट
पुलिस के मुताबिक इसी साल जुलाई में दोनों ने फ्लैट किराये पर लिया था, पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई कथित चाकू भी बरामद कर लिया है, युवक ने युवती का गला रेतने के लिये कथित तौर पर चाकू का इस्तेमाल किया था, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक-युवती का मोबाइल फोन और लैपटॉप भी कब्जे में ले लिया है, जिसे फॉरेंसिक लैब भेजने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago