बंद कमरे में युवती का गला रेत की खुदकुशी, लिव इन का दर्दनाक अंत, फर्श पर लिखी ऐसी बात कि पुलिस भी रह गई सन्न

पुलिस के मुताबिक इसी साल जुलाई में दोनों ने फ्लैट किराये पर लिया था, पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई कथित चाकू भी बरामद कर लिया है।

New Delhi, Nov 28 : दक्षिण दिल्ली के छतरपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है, दरअसल 26 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर लिव इन में रहने वाली महिला का गला काट दिया, फिर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि युवक को शक था कि महिला का किसी और से भी शारीरिक संबंध था, इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था, दिल्ली पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

Advertisement

फर्श पर लिखा
युवक ने अपने कमरे की फर्श पर काले और लाल रंग के पेंट से लिखा था कि डिप्रेशन का अंतिम उपाय खुदकुशी है, जिंदा रहना दर्दनाक है, इसके साथ ही युवक ने दो पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है कि वो महिला से बेहद प्यार करता था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मामले में बताया कि युवक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसे शक है कि उसकी साथी बेवफा है, इसी संदेह को लेकर उसने दीवार और आईने पर भी कुछ लिखा है।

Advertisement

जुलाई से रह रहे थे साथ
पुलिस को मौके से एक डायरी भी मिली है, जिसमें दोनों के खास बिताये हुए पलों का जिक्र है, 23 साल की महिला पेशे से ग्राफिक डिजाइनर थी, दोनों इसी साल जुलाई से एक साथ रह रहे थे, महिला को पेंटिग बनाने का शौक था। शुरुआत में दोनों के बीच सबकुछ अच्छा था, लेकिन बीते कुछ दिनों से दोनों में अकसर झगड़ा होता था।

Advertisement

मौके पर पहुंची पुलिस
पुलिस ने बताया कि उनके पास सोमवार को एक महिला का कॉल आया, महिला ने बताया कि छतरपुर एक्सटेंशन की सुमन कॉलोनी स्थित एक बिल्डिंग की पहली मंजिल स्थित फ्लैट का दरवाजा भीतर से बंद है, जिसके बाद महरौली पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, फ्लैट का दरवाजा तोड़ा गया, तो अंदर युवती खून से लथपथ फर्श पर पड़ी थी, जबकि युवक की लाश पंखे से झूल रहा था, युवक डिजिटल मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव था, जबकि लड़की ग्राफिक्स डिजाइनर थी, दोनों लिव इन में रह रहे थे।

जुलाई में लिया था फ्लैट
पुलिस के मुताबिक इसी साल जुलाई में दोनों ने फ्लैट किराये पर लिया था, पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई कथित चाकू भी बरामद कर लिया है, युवक ने युवती का गला रेतने के लिये कथित तौर पर चाकू का इस्तेमाल किया था, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक-युवती का मोबाइल फोन और लैपटॉप भी कब्जे में ले लिया है, जिसे फॉरेंसिक लैब भेजने की तैयारी की जा रही है।