Categories: वायरल

पाकिस्तानी आतंकी मसूद अजहर ने राम मंदिर को लेकर दी धमकी, पीएम मोदी को लेकर उगला जहर

इस ऑडियो क्लिप में पाकिस्तानी आतंकी मसूज अजहर ने पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ भी जहर उगला है, उसने कहा है कि ये सब मोदी चुनावी के लिये कर रहा है।

New Delhi, Nov 30 : देश में अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर चर्चा और राजनीतिक बयानबाजी जारी है, इसी बीच आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है, जिसमें वो धमकी दे रहा है कि अगर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ, तो दिल्ली से लेकर काबुल तक तबाही मचेगी, आतंकी मसूद की इस धमकी के बाद खुफिया एजेंसिया सतर्क हो गई है।

ऑडियो क्लिप जारी
आपको बता दें कि आतंकी मसूद अजहर ने भारत को धमकी देते हुए बाबरी मस्जिद को लेकर 9 मिनट का एक ऑडियो क्लिप जारी किया है, जिसमें वो कह रहा है कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद को गिराकर मंदिर बनाया गया है, वहां हिंदू त्रिशूल लेकर इकट्ठा हो रहे हैं, मुसलमानों को डराया जा रहा है, ऐसे में हमें आगे आना होगा। आगे बोलते हुए जैश-ए-मोहम्मद सरगना कह रहा है कि अगर बाबरी मस्जिद नाले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया गया, तो मेरे लड़ाके दिल्ली से लेकर काबुल तक धमाके कर तबाही मचा देंगे।

पीएम मोदी के खिलाफ भी उगला जहर
इस ऑडियो क्लिप में पाकिस्तानी आतंकी ने पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ भी जहर उगला है, उसने कहा है कि ये सब मोदी चुनावी के लिये कर रहा है। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद लगातार आतंकी भेजते रहता है, ताकि वहां के माहौल को खराब किया जा सके, और अपने खौफनाक मंसूबों को अंजाम दिया जा सके।

एनआईए ने चार्जशीट दायर किया
एनआईए ने नगरोटा में सेना के कैंप पर हमला करने के मामले में मसूद अजहर के भाई और मौलाना अब्दुल रऊफ असगर समेत 13 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है, आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के नगरोटा स्थिति एक आर्मी कैंप में नवंबर 2016 में हमला हुआ है। एनआईए प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा कि रणबीर दंड संहिता, गैर कानूनी गतिविधि, अधिनियम और विदेशी नागरिक अधिनियम के तहत आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया गया है।

जांच में खुलासा
एनआईए प्रवक्ता ने कहा कि जांच में इस बात का खुलासा हुआ था कि कई लोगों ने भारी मात्रा में हथियारों से लैस 3 लोगों के एक समूह को सांबा-कठुआ से लगी अंतरराष्ट्रीय सीमा से जम्मू के होटल जगदंबा तक, फिर नगरोटा तक अपने वाहन पहुंचाये थे। आपको बता दें कि पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 3 सदस्यों ने सेना के शिविर पर हमला किया था, जिसमें 7 जवान शहीद हो गये थे, जबकि 3 इस हमले में घायल हो गये थे, जवाबी कार्रवाई में सेना के जवानों ने तीनों आतंकवादी को मार गिराया था, एनआई ने कहा है कि असगर नगरोटा हमले का सरगना था।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago