Categories: दिलचस्प

आखिर किस वजह से पहना एक लड़के ने साड़ी – ब्‍लाउज, राज खुला तो सारे ग्रामीण हैरान रह गए

उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाए । ग्रामीणों ने एक ऐसे युवक को पकड़ा जो गांव में साड़ी – ब्‍लाउज पहनकर घूम रहा था ।

New Delhi, Dec 04 : उत्‍तर प्रदेश के महोबा से एक ऐसा मामला आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है । ग्रामीणों के लिए तो ये मुसीबत खड़ी करने वाली खबर बन गई है । जी हां गांव में आए एक अजनबी ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दीं, अजनबी कौन है, ये जानने के लिए ग्रामीणों ने काफी मशक्‍कत की । इसके बाद जो सामने आया वो सबको चकित करने के लिए काफी था । गांव के लोगों के बीच ये हैरानगी का विषय रहा ।

अजनबी ने बढ़ाया शक 
दरअसल गांव में आया एक अजनबी लोगों के लिए मुसीबत बन चुका था । वह एक   घर में रिश्तेदार बनकर रह रहा था । ग्रामीणों की उस पर बारीक नजर रखे थे । दरअसल उस शख्‍स के चाल ढााल पर सभी को शक था । उसके  घर से बाहर निकलने तक की हर एक गतिविधि पर लोगों की पैनी निगाहें थीं । अजनबी को लेकर गांव में तरह-तरह की बातें हो रही थी । ग्रामीणों ने उस शख्‍स का भेद खोलने की ठान ही ली थी ।

भेद खुला तो सब रह गए हैरान
दरअसल ये शख्‍स एक महिला के रूप में रह रहा था ।सड़ी ब्‍लाउज पहने ही घर से  बाहर निकलता था । लेकिन उसकी चाल- ढाल ने  ग्रामीणों के मन में पहले से ही शक पैदा कर दिया था । हालांकि गांववालों को ऐसा बिल्कुल भी अंदेशा नहीं था कि जब उसका भेद खुलेगा तो वो भी हक्‍के बक्‍के रह जाएंगे । जैसे ही ये अजनबी शख्‍स गांव की गलियों में साड़ी ब्लाउज में निकला लोगों ने उसे घेर लिया । बताया जा रहा है कि कबरई के ग्राम गुगौरा निवासी गया प्रसाद महोबा के पुन्निया गांव में ये रिश्तेदार बनकर गया था ।

महिला नहीं युवक निकला अजनबी
रविार देर शाम साड़ी ब्‍लाउज पहने इस युवक को ग्रामीणों ने धर लिया और जमकर कुटाई शुरू कर दी । मुहल्लेवासियों ने पहले उसे रोका और नाम भी पूछा । लेकिन उसने भागने की कोशिश की तो लोगों ने उसे घेर लिया और पीटना शुरू कर दिया । शोर-शराबा होते ही दूसरे लोग भी आने लगे । पता चला कि वो साड़ी ब्‍लाउज में एक युवक था । स्‍थानीय लोगों में से ही किसी ने ने युवक को बचाते हुए यूपी 100 पुलिस को सूचना दी ।

जांच जारी
सैकड़ों लोगों की भीड़ के बीच युवक को बंधक बनाकर रखा गया था । जब पुलिस आई तो युवक को हिरासत में लेकर थाना खरेला लेकर गई। हल्का प्रभारी डीके वाजपेयी के मुताबिक मामला लेन देन से जुड़ा है । जिस घर से युवक महिला के वेश में निकला था, उस घर में रहने वाली महिला का मायका भी गुगौरा गांव का ही है । मामले की जांच चल रही है, देखना होगा इस अजनबी युवक के साड़ी ब्‍लाउज में नजर आने के पीछे क्‍या कहानी निकलकर सामने आती है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago