आखिर किस वजह से पहना एक लड़के ने साड़ी – ब्‍लाउज, राज खुला तो सारे ग्रामीण हैरान रह गए

उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाए । ग्रामीणों ने एक ऐसे युवक को पकड़ा जो गांव में साड़ी – ब्‍लाउज पहनकर घूम रहा था ।

New Delhi, Dec 04 : उत्‍तर प्रदेश के महोबा से एक ऐसा मामला आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है । ग्रामीणों के लिए तो ये मुसीबत खड़ी करने वाली खबर बन गई है । जी हां गांव में आए एक अजनबी ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दीं, अजनबी कौन है, ये जानने के लिए ग्रामीणों ने काफी मशक्‍कत की । इसके बाद जो सामने आया वो सबको चकित करने के लिए काफी था । गांव के लोगों के बीच ये हैरानगी का विषय रहा ।

अजनबी ने बढ़ाया शक 
दरअसल गांव में आया एक अजनबी लोगों के लिए मुसीबत बन चुका था । वह एक   घर में रिश्तेदार बनकर रह रहा था । ग्रामीणों की उस पर बारीक नजर रखे थे । दरअसल उस शख्‍स के चाल ढााल पर सभी को शक था । उसके  घर से बाहर निकलने तक की हर एक गतिविधि पर लोगों की पैनी निगाहें थीं । अजनबी को लेकर गांव में तरह-तरह की बातें हो रही थी । ग्रामीणों ने उस शख्‍स का भेद खोलने की ठान ही ली थी ।

भेद खुला तो सब रह गए हैरान
दरअसल ये शख्‍स एक महिला के रूप में रह रहा था ।सड़ी ब्‍लाउज पहने ही घर से  बाहर निकलता था । लेकिन उसकी चाल- ढाल ने  ग्रामीणों के मन में पहले से ही शक पैदा कर दिया था । हालांकि गांववालों को ऐसा बिल्कुल भी अंदेशा नहीं था कि जब उसका भेद खुलेगा तो वो भी हक्‍के बक्‍के रह जाएंगे । जैसे ही ये अजनबी शख्‍स गांव की गलियों में साड़ी ब्लाउज में निकला लोगों ने उसे घेर लिया । बताया जा रहा है कि कबरई के ग्राम गुगौरा निवासी गया प्रसाद महोबा के पुन्निया गांव में ये रिश्तेदार बनकर गया था ।

महिला नहीं युवक निकला अजनबी
रविार देर शाम साड़ी ब्‍लाउज पहने इस युवक को ग्रामीणों ने धर लिया और जमकर कुटाई शुरू कर दी । मुहल्लेवासियों ने पहले उसे रोका और नाम भी पूछा । लेकिन उसने भागने की कोशिश की तो लोगों ने उसे घेर लिया और पीटना शुरू कर दिया । शोर-शराबा होते ही दूसरे लोग भी आने लगे । पता चला कि वो साड़ी ब्‍लाउज में एक युवक था । स्‍थानीय लोगों में से ही किसी ने ने युवक को बचाते हुए यूपी 100 पुलिस को सूचना दी ।

जांच जारी
सैकड़ों लोगों की भीड़ के बीच युवक को बंधक बनाकर रखा गया था । जब पुलिस आई तो युवक को हिरासत में लेकर थाना खरेला लेकर गई। हल्का प्रभारी डीके वाजपेयी के मुताबिक मामला लेन देन से जुड़ा है । जिस घर से युवक महिला के वेश में निकला था, उस घर में रहने वाली महिला का मायका भी गुगौरा गांव का ही है । मामले की जांच चल रही है, देखना होगा इस अजनबी युवक के साड़ी ब्‍लाउज में नजर आने के पीछे क्‍या कहानी निकलकर सामने आती है ।