Categories: मनोरंजन

बिग बॉस के घर से बाहर हुई जसलीन मथारु, अनूप जलोटा के साथ अपने संबंधों की बयां की सच्चाई

बिग बॉस-12 के घर में एंट्री लेने के साथ ही अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियों में थी, दोनों घर के अंदर यही कहते रहे, कि उनके बीच प्यार का रिश्ता है।

New Delhi, Dec 09 : चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-12 में जब से जसलीन मथारु की भजन गायक अनूप जलोटा संग एंट्री हुई थी, तब से सोशल मीडिया पर दोनों छाये हुए थे, दोनों की विचित्र लव स्टोरी आम लोगों के गले से नीचे नहीं उतर रही थी, हालांकि जलोटा ने शो से बाहर होने के बाद जसलीन के साथ अपने रिलेशनशिप पर हैरान करने वाला खुलासा किया था, उन्होने इस रिश्ते को झूठा बताया था, अब जसलीन भी इस शो से बाहर हो चुकी है, उन्होने अपने रिश्ते की सारी सच्चाई उगल दी है। आइये आपको बताते हैं कि मॉडल ने क्या कहा ।

जबरदस्त पॉपुलैरिटी
बिग बॉस-12 के घर में एंट्री लेने के साथ ही अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियों में थी, दोनों घर के अंदर यही कहते रहे, कि उनके बीच प्यार का रिश्ता है, लेकिन जब भजन सम्राट इस शो से बेघर हुए तो उन्होने इस झूठी रिलेशनशिप का पर्दाफाश कर दिया। अब जसलीन की भी बिग बॉस के घर से छुट्टी हो चुकी है, उन्होने मीडिया के सामने इस रिश्ते की असल सच्चाई बयां की है।

जसलीन ने क्या कहा
मॉडल ने बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद मिड डे से कहा कि मैंने भजन सम्राट अनूप जलोटा संग प्यार करने का एक प्रैंक किया था, जो फेल हो गया है, शो के थीम के अनुसार मैंने अनूप जी को शो में मेरे साथ चलने के लिये कहा था, लेकिन हमारी जोड़ी गुरु-शिष्या की ही थी, मैंने मजाक किया था कि मैं उनके साथ 3 साल से रिलेशनशिप में हूं, यहीं झूठ लेकर शो में गई थी, लेकिन ये प्रैंक मुझ पर और मेरे परिवार की इज्जत पर भारी पड़ने लगी।

बढ रहा है बिग बॉस के घर का रोमांच
मालूम हो कि बिग बॉस -12 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे इस शो का रोमांच भी बढता जा रहा है, घर में रोजाना कोई ना कोई विवाद खड़ा हो रहा है, बात इतनी बढ गई कि शो में भाग ले रहे श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी और सुरभि राणा के भाई को बुलाना पड़ गया, लेकिन ये दोनों भी बात को समझने के बजाय आपस में ही भिड़ गये।

रिश्तेदारों को बुलाया गया
बिग बॉस के घर में ही नहीं बल्कि बाहर भी कंटेस्टेंट के साथ जमकर खेल हो रहा है, ऐसे में इस शो और पेचीदा बनाने के लिये करणवीर बोहरा की पत्नी के साथ-साथ एस श्रीसंथ की पत्नी को बुलाया गया, सुरभि राणा के भाई भी शो में पहुंचे हैं, अब इन तीनों में अपने-अपने कंटेस्टेंट को बचाने के लिये प्रतियोगिता हो रही है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago