Categories: मनोरंजन

14 साल बाद छलका अमृता सिंह का दर्द, बिना पिता के बच्‍चों को कैसे पाला, बताई एक-एक बात

सैफ अली खान की पहली पत्‍नी अमृता सिंह ने पहली बार मीडिया के सामने सैफ से अलग होने के बाद के समय को याद किया है । मीडिया को ये बात कहते हुए अमृता भावुक भी हो गईं ।

New Delhi, Jan 07 : सैफ और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में दो-दो फिल्‍मों के साथ कदम रख चुकी हैं । केदारनाथ और सिंबा जैसी सफल फिल्‍मों के साथ सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजा दिया है । सारा की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है और उनकी परवरिश को लेकर भी सभी उनके लिए अच्‍छा बोलते नहीं थक रहे । सारा की सेकंड रिलीज सिंबा बॉक्‍स ऑफिस पर 150 करोड़ पार कर चुकी है, उनकी पहली रिलीज भी ठीक-ठाक बिजनेस कर गई ।

सारा की कामयाबी के पीछे अमृता का हाथ
सारा को फिल्‍मों में लाने वालीं उनकी मां अमृता हैं जिन्‍होने उनकी ग्रूमिंग से लेकर उनकी एक्टिंग स्किल्‍स को भी निखारने में मदद की । फिल्मों में एक्टिंग की बारीकियां समझाने में अमृता ने सारा के लिए दिन रात एक कर दिए । अमृता ने ही सारा के लिए केदारनाथ की स्क्रिप्‍ट को हां कहा था । जिस तरह से सारा की अब डिमांड बढ़ रही है, उसे देखकर कह सकते हैं कि अमृता ने उन पर बेहतरीन काम किया है ।

बच्‍चों की परवरिश पर बोलीं अमृता
हाल ही में अमृता सिंह ने अपने बच्चों की परवरिश को लेकर बयान दिया है । अमृता सिंह से जब ये पूछा गया कि उन्‍होने सैफ के जाने के बाद दोनों बच्‍चें इब्राहिम और सारा की देखभाल कैसे की, तो उन्‍होने कहा कि ‘जब जिम्मेदारी सिर पर पड़ती है, सब खुद ही हो जाता है।’ अमृता सिंह से यहां ये सवाल भी किया गया कि आखिर उन्होंने दूसरी शादी के बारे में क्यों नहीं सोचा । इस सवाल के जवाब में अमृता चुप ही रहीं ।

सनी देओल के ऑफर को किया नामंजूर
अपनी बेटी सारा के लिए डेब्‍यू फिल्‍म चूज करने को लेकर अमृता बेहद केयरफुल रहीं । दरअसल केदारनाथ साइन करने से पहले सारा के लिए कहा जा रहा था कि सनी देओल चाहते थे कि सारा अली उनके बेटे करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के साथ फिल्‍मों में डेब्‍यू करें । लेकिन अमृता ने सनी देओल को मना कर दिया, सनी देओल ऐसा इसलिए भी चाहते थे क्योंकि उन्होंने खुद अमृता सिंह के साथ फिल्‍म ‘बेताब’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था ।

सैफ और अमृता के खराब रिश्‍ते
सैफ अली खान और अमृता सिंह ने लव मैरिज की थी । अमृता सैफ से उम्र में बड़ी थीं । दोनों की शादी कुछ सालों बाद नहीं चली, खटपट, झगड़ा, तूतू मैंमैं दोनों के बीच आम हो गई थी । सैफ ने अपने तलाक के बाद दिए एक इंटरव्‍यू में बताया था कि क्‍यों उनका रिश्‍ता अमृता से टूट गया । क्‍यों वो और उनकी एक्‍स वाइफ एक साथ नहीं रह सके । सैफ ने कहा कि मैं उस वक्‍त रो पड़ता था जब मुझे मेरे बच्‍चों तक से मिलने नहीं दिया जाता था । वो वक्‍त बहुत बुरा था, मुझे मेरे बेटे इब्राहिम और सारा की बहुत यादी आती थी ।

सैफ और अमृता के रास्‍ते अलग
आपको बता दें अमृता से रिश्‍ता टूटने के बाद सैफ 3 साल तक एक विदेशी एक्‍ट्रेस को डेट करते रहे लेकिन 2007 में करीना से मिलने के बाद उन्‍होने करीना को डेट करना शुरू किया और कुछ सालों में ही इन दोनों ने शादी का फैसला कर लिया । अमृता ने दोनों बच्‍चों को अकेले ही संभाला, सैफ ने पिता होने का पूरा फर्ज निभाया । लेकिन जहां तक सारा के करियर की बात है, उसके लिए पूरा क्रेडिट अमृता को ही जाता है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago