Categories: मनोरंजन

TV पर कपिल की शानदार वापसी, TRP इतनी कि जानकर दंग रह जाएंगे आप, ‘खुरानाज’ रह गए बहुत पीछे

कपिल का ये एपिसोड टीआरपी रेटिंग में सीधे टॉप 5 में एंट्री कर गया है । रेटिंग में स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड नंबर वन पर है । वहीं टीवी का फेमस शो नागिन टॉप 5 से बाहर हो गया है ।

New Delhi, Jan 11 : दि कपिल शर्मा शो से कॉमेडी किंग की हुई है टीवी पर धमाकेदार वापसी । कपिल के शो ने लंबे समय से टीआरपी में बने हुए शोज को बहुत पीछे छोड़ दिया है । कपिल को बधाई देने वालों की सोशल मीडिया में भीड़ लग गई है । कपिल के शो का पहला एपिसोड 29 दिसंबर से शुरू हुआ था, शो की शुरुआत की थी सिंबा की स्‍टारकास्‍ट ने, रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी ने कपिल के पहले एपिसोड को सुपरहिट बनाया । वहीं सकेंड वीक में सलमान खान एंड फैमिली ने इस शो को ब्‍लॉकबस्‍टर बना दिया । शो टीआरपी में दूसरे नंबर पर है ।

पहला ही एपिसोड रहा ब्‍लॉकबस्‍टर
कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड की टीआरपी ने सीधे टॉप 5 में एंट्री ली है । ब्रॉडकास्ट रिसर्चऑडियंस काउन्सिल ने साल 2019 के पहले हफ़्ते की रेटिन्‍ग्‍स जारी कर दी हैं । इसमें गुजरे साल के आखिरी 3 दिन भी शामिल हैं । सिंबा की स्‍टारकास्‍ट के साथ हुई थी दि कपिल शर्मा शो की ग्रैंड एंट्री, कपिल का ये एपिसोड टीआरपी रेटिंग में सीधे टॉप 5 में एंट्री कर गया है । रेटिंग में स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड नंबर वन पर है । वहीं टीवी का फेमस शो नागिन टॉप 5 से बाहर हो गया है ।

सोशल मीडिया पर बधाईयों का दौर
कपिश के शो की टीआरपी जब सामने आई तो कपिल के फैन्‍स में खुशी की लहर दौड़ गई । कपिल को इंडस्‍ट्री से भी ढेर सारे लोग बधाईयां दे रहे हैं । कपिल के इस शो के सीजन 2 के साथ उनकी टीवी पर जोरदार वापसी हुई है । वहीं सुनील ग्रावेर का स्‍टार प्‍लस पर आने वाला कॉमेडी शो टीआरपी की रेस में ही कहीं नजर नहीं आया । हालांकि शो में रणवीर सिंह भी बतौर गेस्‍ट जा चुके हैं ।

पिछले शो का हुआ था बुरा हाल
कपिल के शो बंद होने के करीब एक साल बाद कपिल शर्मा ने फैमिली टाइम नाम के रिएलिटी शो से सोनी टीवी पर ही कमबैक किया था । लेकिन ये शो औंधे मुंह गिर पड़ा । कपिल की खराब तबीयत ने भी उनका साथ नहीं दिया । जिसके चलते ये शो 3 एपिसोड के बाद ही बंद हो गया । कपिल को हर तरफ से मुश्किलें ही झेलनी पड़ रही थी, प्रीति सिमोस और वेबसाइट स्‍पॉटब्‍वॉय के एडिटर के साथ उनकी झड़प भी जगजाहिर रही ।

सलमान ने कराया कमबैक
इस बार खास ये भी है कि कपिल को सलमान खान का साथ मिला है । सलमान कपिल शर्मा शो के साथ ही टीवी पर डेब्‍यू कर रहे हैं, दरअसल सलमान ने एसकेटीवी ना से टीवी प्रोडक्‍शन हाउस की शुरुआत की है, कपिल का शो उनके प्रोडक्‍शन में बनने वाला पहला शो है । शो के दूसरे वीकेंड में सलमान एंड फैमिली कपिल की मेहमान बनी और जमकर मस्‍ती हुई । इस वीक की टीआरपी भी छपपरफाड़ आने की उम्‍मीद की जा रही है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago