Categories: वायरल

शर्मसार मध्‍यप्रदेश : दबंगों ने प्रेमिका को निर्वस्‍त्र कर पीटा, प्रेमी लगातार करता रहा बचाने की कोशि‍श

मध्यप्रदेश के दमोह में एक बार फिर प्रेमी जोड़े के साथ शर्मनाक हरकत की गई है । दबंगों ने प्रेमी जोड़े के साथ ना सिर्फ मारपीट की बल्कि युवती के साथ अश्‍लील हरकत भी की । मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है ।

New Delhi, Jan 11 : मध्‍यप्रदेश के दमोह में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है । दमोह शहर से लगे वन विभाग की हथनी नर्सरी में घूमने के लिए आए एक प्रेमी जोड़े के साथ कुछ दबंगों ने न सिर्फ मारपीट की, बल्कि युवती के साथ अश्‍लील हरकत की और अपनी ही करतूतों का वीडियो भी बना डाला । दो दिन से लगातार ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही कई संगठन सामने आए और पुलिस से मामले में कड़ी कारर्वाई करने की मांग की है ।

युवती के कपड़े उतरवाए
सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि प्रेमी जोड़े को कुछ लड़के किस   तरह परेशान कर रहे हैं । इन दबंगों ने पहले तो जोड़े के साथ मारपीट की फिर युवती के कपड़े उतरावा दिए । युवती को पीटने की भी कोशिश करते रहे । वो युवती को निर्वस्‍त्र करने की कोशिश करते रहे । युवती के साथ मौजूद लड़का लगातार उनसे ऐसा ना करने के लिए माफी मांगता रहा लेकिन दरिंदों पर इसका कोई असर ना पड़ा । इस सारी घटना का वीडियो भी बकायदा बनाया गया ।

पुलिस कर रही है तलाश
वीडियो के माध्‍यम से युवती का पता लगा लिया गया है । मामले में एसपी ने संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं । पीड़ित जोड़े का बयान लेकर आरोपियों की भी पहचान कर ली गई है । इस वीडियो के वायरल होने से संगठन भी सामने आए । स्‍थानीय बीजेपी नेता ने पुलिस को इस मामले में त्‍वरित और कठोर कार्रवई की मांग की । वीडियो में प्रेमी जोड़े के अलावा 5 युवक नजर आ रहे हैं, जिन्‍होने युवक और युवती के साथ मार पिटाई की और लड़की के कपड़े उतारे ।

दमोह में दूसरा मामला
मध्‍यप्रदेश के दमोह इलाके में कुछ समय पहले एक महिला के साथ ऐसी ही हरकत करने की कोशिश की गई थी । अब इस घटना में भी पीडित जोउ़ा लगातार दबंगों से हाथ जोड़ता रहा लेकिन उन पर कोई फर्क नहीं पड़ा । प्रदेश में हुई इस घटना ने राज्‍य में नई बनी कमलनाथ सरकार को भी घेरने का एक मौका विपक्ष को दे दिया है । बहरहाल आगे जो भी कार्रवाई हो लेकिन इंसानियत को शर्मसार करती ये घटनाएं समाज के गिरते स्‍तर और घटिया सोच की एक घिनौनी तस्‍वीर ही पेश करती हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago