शर्मसार मध्‍यप्रदेश : दबंगों ने प्रेमिका को निर्वस्‍त्र कर पीटा, प्रेमी लगातार करता रहा बचाने की कोशि‍श

मध्यप्रदेश के दमोह में एक बार फिर प्रेमी जोड़े के साथ शर्मनाक हरकत की गई है । दबंगों ने प्रेमी जोड़े के साथ ना सिर्फ मारपीट की बल्कि युवती के साथ अश्‍लील हरकत भी की । मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही है ।

New Delhi, Jan 11 : मध्‍यप्रदेश के दमोह में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है । दमोह शहर से लगे वन विभाग की हथनी नर्सरी में घूमने के लिए आए एक प्रेमी जोड़े के साथ कुछ दबंगों ने न सिर्फ मारपीट की, बल्कि युवती के साथ अश्‍लील हरकत की और अपनी ही करतूतों का वीडियो भी बना डाला । दो दिन से लगातार ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही कई संगठन सामने आए और पुलिस से मामले में कड़ी कारर्वाई करने की मांग की है ।

Advertisement

युवती के कपड़े उतरवाए
सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि प्रेमी जोड़े को कुछ लड़के किस   तरह परेशान कर रहे हैं । इन दबंगों ने पहले तो जोड़े के साथ मारपीट की फिर युवती के कपड़े उतरावा दिए । युवती को पीटने की भी कोशिश करते रहे । वो युवती को निर्वस्‍त्र करने की कोशिश करते रहे । युवती के साथ मौजूद लड़का लगातार उनसे ऐसा ना करने के लिए माफी मांगता रहा लेकिन दरिंदों पर इसका कोई असर ना पड़ा । इस सारी घटना का वीडियो भी बकायदा बनाया गया ।

Advertisement

पुलिस कर रही है तलाश
वीडियो के माध्‍यम से युवती का पता लगा लिया गया है । मामले में एसपी ने संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं । पीड़ित जोड़े का बयान लेकर आरोपियों की भी पहचान कर ली गई है । इस वीडियो के वायरल होने से संगठन भी सामने आए । स्‍थानीय बीजेपी नेता ने पुलिस को इस मामले में त्‍वरित और कठोर कार्रवई की मांग की । वीडियो में प्रेमी जोड़े के अलावा 5 युवक नजर आ रहे हैं, जिन्‍होने युवक और युवती के साथ मार पिटाई की और लड़की के कपड़े उतारे ।

Advertisement

दमोह में दूसरा मामला
मध्‍यप्रदेश के दमोह इलाके में कुछ समय पहले एक महिला के साथ ऐसी ही हरकत करने की कोशिश की गई थी । अब इस घटना में भी पीडित जोउ़ा लगातार दबंगों से हाथ जोड़ता रहा लेकिन उन पर कोई फर्क नहीं पड़ा । प्रदेश में हुई इस घटना ने राज्‍य में नई बनी कमलनाथ सरकार को भी घेरने का एक मौका विपक्ष को दे दिया है । बहरहाल आगे जो भी कार्रवाई हो लेकिन इंसानियत को शर्मसार करती ये घटनाएं समाज के गिरते स्‍तर और घटिया सोच की एक घिनौनी तस्‍वीर ही पेश करती हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=fhaVCPuae9M