Categories: वायरल

पंड्या और राहुल की जगह टीम इंडिया में इन दो खिलाड़ियों को मिला मौका, एक पहली बार टीम में शामिल

चयन समिति ने जानकारी देते हुए कहा कि टीम मैनेजमेंट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिये एक खिलाड़ी की मांग की थी, इसलिये विजय शंकर को वहां भेजा जा रहा है।

New Delhi, Jan 13 : ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय और टी-20 मैच के लिये ऑलराउंडर विजय शंकर और युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को टीम इंडिया में शामिल किया गया है, आपको बता दें कि ये दोनों क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल की जगह लेंगे, पंड्या और राहुल को कॉफी विद करण शो में आपत्तिजनक बयान देने की वजह से टीम से सस्पेंड कर दिया गया है, विजय शंकर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ही भारतीय टीम के साथ जुड़ जाएंगे, जबकि शुभमन न्यूजीलैंड सीरीज में टीम के साथ जुड़ेंगे।

के एल राहुल की चुने गये थे मयंक
बीसीसीआई चयन समिति के अनुसार पहले के एल राहुल की जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल करने का सुझाव दिया गया था, लेकिन मयंक अग्रवाल पूरी तरह से फिट नहीं है, जिसके बाद उनकी जगह शुभमन गिल को टीम में शामिल किया गया है, आपको बता दें कि मयंक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैच में भारतीय टीम का हिस्सा थे।

विजय ऑस्ट्रेलिया के लिये रवाना
चयन समिति ने जानकारी देते हुए कहा कि टीम मैनेजमेंट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिये एक खिलाड़ी की मांग की थी, इसलिये विजय शंकर को वहां भेजा जा रहा है, जबकि शुभमन गिल न्यूजीलैंड दौरे में टीम के साथ जुड़ेंगे, आपको बता दें कि युवा बल्लेबाज को रणजी ट्रॉफी और इंडिया ए के लिये बेहतरीन प्रदर्शन का ईनाम मिला है।

विजय को मौके की तलाश
तमिलनाडु के ऑलराउंडर विजय शंकर को मौके की तलाश है, आपको बता दें कि विजय शंकर अब तक टीम इंडिया के 5 टी-20 मैच खेल चुके हैं, हालांकि उनसे जैसी उम्मीद की जा रही है, वैसा उन्होने प्रदर्शन नहीं किया है, उन्होने 5 मैचों में सिर्फ 17 रन बनाये हैं और तीन विकेट हासिल किये हैं। जबकि शुभमन गिल को पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया है, युवा बल्लेबाज ने 36 लिस्ट ए मैच खेले हैं, जिसमें 47.78 के शानदार औसत से 1529 रन बनाये है, इस दौरान उनके बल्ले से 4 शतक और 7 अर्धशतक भी निकले हैं।

पंड्या और राहुल सस्पेंड
आपको बता दें कि बीते दिनों स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पंड्या चर्चित टीवी शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे, जहां राहुल ने तो हद में रह कर बात की, लेकिन पंड्या हद पार कर गये, उन्होने महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बात कही, जिसके बाद बीसीसीआई ने उन पर एक्शन लेते हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस बुला लिया, साथ ही जब तक मामले की जांच जारी रहेगी, तब तक दोनों सस्पेंड रहेंगे।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago