Categories: मनोरंजन

सलमान खान का भांजे आहिल के साथ क्‍यूट वीडियो वायरल, हो रही है नाना के पीठ की सवारी

आहिल के साथ सलमान के कई वीडियोज हैं जो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हुए हैं । आहिल के साथ बॉक्सिंग करते हुए, आहिल को खाना खिलाते हुए, उसके साथ मस्‍ती करते हुए सलमान के कई वीडियो हैं ।

New Delhi, Feb 05 : सलमान खान और उनके भंजे के वीडियो सोशल मीडिया पर खासे वायरल होते हैं । माम-भांजे की ये जोड़ी सुपरहिट है । सलमान का एक और वीडियो अपने भांजे आहिल के साथ आया है  ।सलमान की बहन अर्पिता ने इस वीडियो को अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है । अर्पिता अकसर ही सोशल मीडिया पर सलमान और आहिल के साथ में वीडियो फोटो डालती रहती हैं । फैन्‍स इन खूबसूरत मोमेंट्स को मिस नहीं करना चाहते हैं । आगे देखिए अर्पिता का ये नया वीडियो पोस्‍ट कितना क्‍यूट है ।

आहिल के साथ मामू और नानू
आहिल का रीसेन्‍ट वीडियो में वो अपने नाना के पीठ की सवारी करते नजर आ रहे हैं । और उन्‍हेंसवारी करवा रहे हैं उनके मामा सलमान खान । सलमान ने आहिल को पीठ से पकड़ा हुआ है और वो मजे से अपने 83 साल के नाना की पीठ की सवारी करते नजर आ रहे हैं । अर्पिता ने ये वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर डाला है । संडे फंडे के टैग के साथ अर्पिता ने लिखा है कि उनके 83 साल के पिता आहिल को कैसे पीठ की सवारी करवा रहे हैं, जैसे उन्‍होने उन्‍हें भी बचपन में करवाई होगी । बचपन की यादें ।

सलमान और आहिल के वायरल वीडियो
अहिल जब से पैदा हुए हैं सलमान की आंख के तारे बने हुए हैं । आहिल के साथ सलमान के कई वीडियोज हैं जो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हुए हैं । आहिल के साथ बॉक्सिंग करते हुए, आहिल को खाना खिलाते हुए, उसके साथ मस्‍ती करते हुए सलमान के कई वीडियो हैं । सलमान अर्पिता से जितना प्‍यार करते हैं वो उससे कई गुना ज्‍यादा आहिल से भी प्‍यार करते हैं । अर्पिता के इंस्‍टाग्राम पर ऐसी कई कयूट वीडियोज और तस्‍वीरें हैं ।

आहिल और सलमान की बॉन्डिंग
अर्पिता ने वीडियो में लिखा है “संडे – फन डे फैमिली टाइम, प्यार करने वाले नाना और मामू । ” वीडियो में सलमान खान आहिल को काला चश्मा पहनने को कहते हुए भी नज़र आ रहे हैं । आहिल शर्मा अर्पिता और आयुष शर्मा के बेटे हैं, आयुष फिल्‍म लवयात्री के साथ बॉलीवुड में डेब्‍यू कर चुके हैं । वहीं सलमान खान इन दिनों ‘भारत’ फिल्‍म की शूटिंग में बिज़ी हैं । इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर कर रहे हैं । फिल्‍म में कैटरीना कैफ और दिशा पटानी भी नजर आएंगी ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago