सलमान खान का भांजे आहिल के साथ क्‍यूट वीडियो वायरल, हो रही है नाना के पीठ की सवारी

आहिल के साथ सलमान के कई वीडियोज हैं जो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हुए हैं । आहिल के साथ बॉक्सिंग करते हुए, आहिल को खाना खिलाते हुए, उसके साथ मस्‍ती करते हुए सलमान के कई वीडियो हैं ।

New Delhi, Feb 05 : सलमान खान और उनके भंजे के वीडियो सोशल मीडिया पर खासे वायरल होते हैं । माम-भांजे की ये जोड़ी सुपरहिट है । सलमान का एक और वीडियो अपने भांजे आहिल के साथ आया है  ।सलमान की बहन अर्पिता ने इस वीडियो को अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है । अर्पिता अकसर ही सोशल मीडिया पर सलमान और आहिल के साथ में वीडियो फोटो डालती रहती हैं । फैन्‍स इन खूबसूरत मोमेंट्स को मिस नहीं करना चाहते हैं । आगे देखिए अर्पिता का ये नया वीडियो पोस्‍ट कितना क्‍यूट है ।

Advertisement

आहिल के साथ मामू और नानू
आहिल का रीसेन्‍ट वीडियो में वो अपने नाना के पीठ की सवारी करते नजर आ रहे हैं । और उन्‍हेंसवारी करवा रहे हैं उनके मामा सलमान खान । सलमान ने आहिल को पीठ से पकड़ा हुआ है और वो मजे से अपने 83 साल के नाना की पीठ की सवारी करते नजर आ रहे हैं । अर्पिता ने ये वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर डाला है । संडे फंडे के टैग के साथ अर्पिता ने लिखा है कि उनके 83 साल के पिता आहिल को कैसे पीठ की सवारी करवा रहे हैं, जैसे उन्‍होने उन्‍हें भी बचपन में करवाई होगी । बचपन की यादें ।

Advertisement

सलमान और आहिल के वायरल वीडियो
अहिल जब से पैदा हुए हैं सलमान की आंख के तारे बने हुए हैं । आहिल के साथ सलमान के कई वीडियोज हैं जो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हुए हैं । आहिल के साथ बॉक्सिंग करते हुए, आहिल को खाना खिलाते हुए, उसके साथ मस्‍ती करते हुए सलमान के कई वीडियो हैं । सलमान अर्पिता से जितना प्‍यार करते हैं वो उससे कई गुना ज्‍यादा आहिल से भी प्‍यार करते हैं । अर्पिता के इंस्‍टाग्राम पर ऐसी कई कयूट वीडियोज और तस्‍वीरें हैं ।

Advertisement

आहिल और सलमान की बॉन्डिंग
अर्पिता ने वीडियो में लिखा है “संडे – फन डे फैमिली टाइम, प्यार करने वाले नाना और मामू । ” वीडियो में सलमान खान आहिल को काला चश्मा पहनने को कहते हुए भी नज़र आ रहे हैं । आहिल शर्मा अर्पिता और आयुष शर्मा के बेटे हैं, आयुष फिल्‍म लवयात्री के साथ बॉलीवुड में डेब्‍यू कर चुके हैं । वहीं सलमान खान इन दिनों ‘भारत’ फिल्‍म की शूटिंग में बिज़ी हैं । इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर कर रहे हैं । फिल्‍म में कैटरीना कैफ और दिशा पटानी भी नजर आएंगी ।