Categories: मनोरंजन

ऐश्‍वर्या से मिलती थी शक्‍ल, सलमान ने किया था फिल्‍म में लॉन्च, 14 साल बाद एक्‍ट्रेस की वापसी

14 साल बाद उस एक्‍ट्रेस की वापसी हो रही है जिसे सलमान ने लॉन्‍च किया था । ऐश्‍वर्या राय से चेहरा मिलने के कारण इनकी फिल्‍म चर्चा में तो खूब रही लेकिन इतनी चली नहीं । पढ़ें पूरी स्‍टोरी ।

New Delhi, Feb 05 : एक्‍ट्रेस स्‍नेहा उलाल, याद हैं आपको । जी हां वो लड़की जिसे सलमान ने फिल्‍म लकी, नो टाइम फॉर लव से लॉन्‍च किया था । स्‍नेहा तब महज 17 साल की थीं । स्‍नेहा को तब ऐश्‍वर्या राय से कम्पेयर किया जा रहा था क्‍योंकि उनके लुक्‍स बहुत कुछ ऐश्‍वर्या से मिलते जुलते थे । कहा ऐसा भी गया कि सलमान ऐश से ब्रेकअप के बाद उनके जैसी दिखने वाली लड़की को इंडस्‍ट्री में लेकर आए हैं । बहरहाल स्‍नेहा बॉलीवुड में इस एक फिल्‍म के बाद नजर नहीं आईं । लेकिन जल्‍द ही उनका कमबैक डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर होने जा रहा है ।

स्‍नेहा का बॉलीवुड में कमबैक
बॉलीवुड में 14 साल बाद कमबैक पर स्‍नेहा ने कहा कि वो खुश हैं कि वो फिर से हिंदी फिल्‍मों मेंकाम करने जा रही हूं । स्‍नेहा ने कहा – “मैं इस बात से खुश हूं कि फिर से फिल्में करने जा रही हूं । लेकिन सच ये है कि मैं इस समय का इंतजार कर रही थी । सिनेमा का ये दौर वुमनहुड का सेलिब्रेशन है । मैं इसी समय के इंतजार में थी । जब मैंने 2005 में शुरुआत की थी, उस वक्त चीजें आज से बिल्कुल अलग थीं ।”

डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर ब्रेक
दरअसल स्‍नेहा को नेटफिलक्‍स के एक प्रोजेक्‍ट के लिए साइन किया गया है । इस पर स्‍नेहा ने कहा –  “इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म भी बॉलीवुड फिल्मों की तरह शानदार परफॉर्म कर रहा है । ऐसे में मुझे नेटफ्ल‍िक्स का हिस्सा बनकर खुशी होगी।” स्‍नेहा ने अपने काम और प्रोजेक्ट के बारे में अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया है । स्‍नेहा दिखने में काफी हद तक ऐश्‍वर्या से मिलती हैं, जिस वजह से 2005 में उनके डेब्‍यू के समय ये चर्चा काफी रही कि वो ऐश जैसी दिखती हैं, इसलिए सलमान उन्‍हें अपनी फिल्‍म में चांस दे रहे हैं ।

इस वजह से भी हुई चर्चा
स्‍नेहा उलाल ने टॉलीवुड में भी काम किया है । स्नेहा पिछले साल अपने रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में नहीं । उनका नाम ऑल इंडिया मिक्‍स्‍ड मार्शल आर्ट्स एसोसिएशन के चेयरमैन अवि मित्‍त्‍ल के साथ सामने आया था । दोनों की साथ में तस्‍वीरें भी इंस्‍टा पर देखी गईं । जिसके बाद से ही इनके रिलेशनशिप को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी । बहरहाल स्‍नेहा अब हिंदी क्षेत्र में लौट रही है । डिजिटल प्‍लेटफॉर्म भी आजकल काफी चर्चा में हैं । देखना होगा इस बार उनकी एक्टिंग को दर्शक कितना नोटिस करते हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago