Categories: दिलचस्प

55 साल के शख्‍स के प्‍यार में डूबी 20 साल की युवती, 2 बार हुई प्रेग्‍नेंट, समझाने पर दिया ऐसा जवाब

प्‍यार अंधा होता है, ये कहावत अमेरिका में एक युवती ने सच कर दिखाई । खुद से 33 साल बड़े शख्‍स से प्रेम किया अज्ञैर शादी से पहले ही उसके दो बच्‍चों की मां भी बन गई ।

New Delhi, Feb 07 : अमेरिका के मियामी शहर में एक 20 वर्षीय युवती को 33 साल बड़े यानी 53 साल के शख्‍स से प्‍यार हो गया । 20 साल की इसाबेल सैंज और 53 साल के जोसेफ कोनर की लव स्‍टोरी सबका ध्‍यान अपनी ओर खींच रही है । इसाबेल और जोसफ एक दूसरे को एक महीने से ही जानते थे कि इसी बीच ईसा प्रेग्‍नेंट भी हो गई । कुछ ही महीनों में ईसाबेल ने एक स्‍वस्‍थ बच्‍चे को जन्‍म भी दे दिया है । इस कपल ने अब तक शादी नहीं की है, लेकिन ये दोनों साथ में रह रहे हैं ।

लोग समझ रहे थे बाप-बेटी
लोगों को हैरानी ये जानकर हुई कि जिन्‍हें वो बाप-बेटी समझ रहे थे वो असल में लवर्स निकले । उम्रमें इतने फासले के चलते लोग इन्हें बाप-बेटी ही समझते हैं । इसाबेल ने बताया कि जब वो पब्लिक प्‍लेस में जाते हैं तो लोग उन्‍हें अजीब निगाह से देखने लगते हैं । कई बार हम लोगों को सच बताते हैं लेकिन कभी – कभी मजाक में मजे लेने के लिए हां भी कह देते हैं ।’ उम्र के इस फासले को लेकर इसाबेल के परिवार ने उसे खूब समझाया लेकिन वो जोसेफ से अलग होने को तैयार ही नहीं हुई ।

क्‍या कहते हैं जोसेफ
वहीं 53 साल के जोसेफ से अकसर ये पूछा जाता है कि वो क्‍या इसाबेल के लुक्‍स और उसके जवान होने के कारण उसके साथ हैं । जोसेफ का इस पर कहना है – ‘मेरे दोस्तों ने जब इसाबेला को देखा तो उन्हें लगा कि उसके लुक्स और कम उम्र की वजह से मैं उसके साथ हूं । लेकिन मेरे लिए इसाबेला की उम्र से ज्यादा उसका व्यक्तित्व मायने रखता है । वो जिस तरह से चीजों को संभालती है और उसका जो मैच्योरिटी लेवल है, वो मुझे बेहद पसंद है । वो काफी फनी भी है.’

पति की सेहत का रहता है डर
33 साल बड़े पति जोसेफ को लेकर इसाबेला हमेशा डरी रहती है । उसका कहना है कि ‘जोसेफ की हेल्थ और बीमारियों को लेकर मुझे बहुत चिंता होती है, मैं जानती हूं वो मुझसे पहले दुनिया को छोड़कर चला जाएगा । लेकिन हम नहीं जानते कि लाइफ में आगे क्या होने वाला है । इसाबेल ने कहा कि वो सिर्फ आज में जीती हैं । जोसेफ का वो बहुत ख्‍याल रखती हैं क्‍योंकि जोसेफ भी उन्‍हें बहुत प्‍यार करते हैं । ईसबेल ने बताया कि वो बहुत जल्‍द शादी करने वाले हैं ।

Leave a Comment

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago