Categories: वायरल

बेटे आकाश अंबानी की शादी के कार्ड में खर्च हुए इतने करोड़, सामने आया वीडियो, इस थीम पर तैयार किया गया न्‍यौता

ईशा अंबानी की दिसंबर वेडिंग के बाद अब अंबानी परिवार अपने बेटे की शादी की तैयारियों में जुट गया है । शादी के कार्ड सामने आ चुके हैं, जिन्‍हें देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी ।

New Delhi, Feb 14 : देश के सबसे अमीर कारोबीरी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को होने जा रही है । शादी का पहला न्‍यौता सोमवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दिया गया, जिसके लिए परिवार मंदिर पहुंचा था । शादी के लिए बनाए गए इस न्‍यौते को खास डिजाइन में तैयार किया गया है । कई लेवल में बना ये कार्ड आपके होश उड़ा देगा । बेहद खूबसूरत राधा-कृष्‍ण थीम पर बना ये कार्ड एक प्‍यारी सी धुन के साथ खुलता है । बेटी ईशा का कारण जहां देवी लक्ष्‍मी की थीम पर बेस्‍ड था वहीं ये कार्ड आपको श्रीकृष्‍ण मय कर देगा ।

एक बॉक्‍स में है वेडिंग कार्ड
वेडिंग इनविटेशन एक खूबसूरत से बॉक्‍स में तैयार किया गया है । मलटी लेयर इस बॉक्‍स कोखोलते ही बेहद प्‍यारा भजन सुनाई देता है । कार्ड कहीं ज्‍यादा भव्‍य है, जिसकी एक-एक परत खुलते ही आपकी आंखें बस खुली की खुली रह जाएंगी । कार्ड में सबसे पहले राधा-कृष्ण का एक फोटो फ्रेम आता है, इसके साथ ही गणपति जी की भी तस्वीरें हैं । कार्ड खोलने के बाद भजन की धुन के साथ लाइट भी चमकती रहती है ।

भव्‍यता और भक्ति
वेडिंग कार्ड में पीले, गुलाबी, नीले, हरे और सफेद-लाल रंग का इस्तेमाल किया गया है । कार्ड में आकाश अंबानी के माता-पिता नीता और मुकेश अंबानी की हैंडराइटिंग में लिखा एक पत्र भी है, जिसमें वो अपने बेटे की शादी में आने का आग्रह कर रहे हैं । इसके बाद की लेयर्स में विवाह समारोह की जानकारी दी गई है । जानकारी के साथ कृष्‍ण लीला को बेहद ही खूबसूरत तरीके से उकेरा गया है । कार्उ में राधा-कृष्‍ण के भव्‍य दर्शन मनभावन हैं । ईशा अंबानी के कार्ड की कीमत जहां 3 लाख रुपए बताई गई थी वहीं इस कार्ड को भी इतनी ही कीमत के आसपास रखा गया है ।

9 से 11 मार्च तक चलेंगे फंक्‍शन
आपको बता दें वेउिंग इनवाइट में शादी की डेट 9 मार्च लिखी गई है । शादी के कार्यक्रम 11 मार्च तक चलेंगे । बता दें कि आकाश और श्लोका की वेडिंग फंक्शन्स तीन दिन तक चलेंगे। शादी 9 मार्च को एंटीलिया में होगी। वहीं, 11 मार्च को रिसेप्शन है। गौरतलब है कि इस शादी में बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स, पॉलिटिक्स और कारोबार जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

शादी से पहले बैचलर्स पार्टी
जानकारी है कि इस शाही शादी से पहले आकाश अंबानी अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी दे रहे हैं । पार्टी के लिए आकाश जल्द ही स्विटजरलैंड रवाना होंगे । बैचलर पार्टी 23 से 25 फरवरी तक चलेगी । इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे । रणबीर कपूर और करण जौहर के भी इसमें शामिल होने की खबर है । ये खास बैचलर पार्टी स्विटजरलैंड में St. Moritz में होगी । ईशा अंबानी की दिसंबर वेडिंग की ही तरह ये शादी भी सुपर ग्रैंड होने की उम्‍मीद है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago