Categories: मनोरंजन

#Airstrike पर खास अंदाज में दी अमिताभ बच्‍चन ने वायुसेना को बधाई, आप भी देखेंगे तो कहेंगे वाह, गर्व है

बिग बी ने IAF की जांबाजी को इस खास तरीके से देर रात सेलिब्रेट किया । उन्‍होने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर 118 भारतीय झंडे लगाकर भारतीय वीरों को सलाम किया ।

New Delhi, Feb 27 : एयरस्‍ट्राइक के बाद से ही भारत में लगातार उत्‍साह का माहौल, हालांकि बुधवार को पाकिस्‍तान भी बौखलाहट में कई दावे कर रहा है । बहरहाल मंगलवार सुबह जैसे ही लोगों के घर टीवी और मोबाइल ऑन हुए एक ही खबर ने तहलका मचाया हुआ था । भारत के हवाई रणबांकुरे पाक सीमा में 80 किमी. तक अंदर घुसकर दुश्‍मन का सीना चीर आए थे । भारत में इस खबर से उत्‍साह की लहर दौड़ पड़ी । हर किसी ने भारतीय वायुसेना की इस बहादुरी की जमकर तारीफ की । आम जन से लेकर राजनेता तक, सेलेब्‍स सभी ने भारतीय वायुसेना की तारीफ में अपने – अपने तरीके से शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया ।

अमिताभ ने किया शानदार ट्वीट
बॉलीवुड के पहले आदमी कहे जाने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने भी इस गर्व के पल को ट्वीट में एक बेहद खास अंदाज में बयां किया । अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट से पूरे 118 झंडों के साथ धन्‍यवाद करती अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की । बिग बी ने IAF की जांबाजी को इस खास तरीके से देर रात सेलिब्रेट किया । उन्‍होने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर 118 भारतीय झंडे लगाकर भारतीय वीरों को सलाम किया ।

अंदाज पसंद आया
अमिताभ बच्‍चन के फैन्‍स को उनका ये ट्वीट बेहद पसंद आया । महानायक ने अपने अकाउंट से अपनी एक बेहद खूबसूरत शुक्रिया मुद्रा की तस्‍वीर निकाली अज्ञैर भारत के तिरंगे को कैप्‍शन में लेकर उसे पोस्‍ट कर दिया । अमिताभ का ये खास अंदाज उनके फैन्‍स पसंद कर रहे हैं । अमिताभ ही नहीं बल्कि कई दूसरे सितारों ने भी एयरस्‍ट्राइक के बाद जोश और जज्‍बे से भरे बेहतरीन ट्वीट्स किए । देश के इस गर्व के मौके पर सभी ने एक सुर में भारत मां का जयकारा लगाया और वायुसेना के रणबांकुरों को नमन किया ।

वायुसेना का गुणगान
अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा – Proud of our #IndianAirForce fighters for destroying terror camps. अंदर घुस के मारो ! Quiet no more! #IndiaStrikesBack । रेणुका शहाणे ने लिखा – #IndianAirForce huge salute to your bravery. Jai Hind । अजय देवगन ने लिखा – Mess with the best, die like the rest. Salute #IndianAirForce. @narendramodi. । वहीं सलमान खान ने भी Respect @IAF_MCC Indian Air Force… Jai ho !!! लिखकर वायुसेना की बहादुरी का गुणगान किया ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago