#Airstrike पर खास अंदाज में दी अमिताभ बच्‍चन ने वायुसेना को बधाई, आप भी देखेंगे तो कहेंगे वाह, गर्व है

बिग बी ने IAF की जांबाजी को इस खास तरीके से देर रात सेलिब्रेट किया । उन्‍होने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर 118 भारतीय झंडे लगाकर भारतीय वीरों को सलाम किया ।

New Delhi, Feb 27 : एयरस्‍ट्राइक के बाद से ही भारत में लगातार उत्‍साह का माहौल, हालांकि बुधवार को पाकिस्‍तान भी बौखलाहट में कई दावे कर रहा है । बहरहाल मंगलवार सुबह जैसे ही लोगों के घर टीवी और मोबाइल ऑन हुए एक ही खबर ने तहलका मचाया हुआ था । भारत के हवाई रणबांकुरे पाक सीमा में 80 किमी. तक अंदर घुसकर दुश्‍मन का सीना चीर आए थे । भारत में इस खबर से उत्‍साह की लहर दौड़ पड़ी । हर किसी ने भारतीय वायुसेना की इस बहादुरी की जमकर तारीफ की । आम जन से लेकर राजनेता तक, सेलेब्‍स सभी ने भारतीय वायुसेना की तारीफ में अपने – अपने तरीके से शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया ।

Advertisement

अमिताभ ने किया शानदार ट्वीट
बॉलीवुड के पहले आदमी कहे जाने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने भी इस गर्व के पल को ट्वीट में एक बेहद खास अंदाज में बयां किया । अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट से पूरे 118 झंडों के साथ धन्‍यवाद करती अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की । बिग बी ने IAF की जांबाजी को इस खास तरीके से देर रात सेलिब्रेट किया । उन्‍होने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर 118 भारतीय झंडे लगाकर भारतीय वीरों को सलाम किया ।

Advertisement

अंदाज पसंद आया
अमिताभ बच्‍चन के फैन्‍स को उनका ये ट्वीट बेहद पसंद आया । महानायक ने अपने अकाउंट से अपनी एक बेहद खूबसूरत शुक्रिया मुद्रा की तस्‍वीर निकाली अज्ञैर भारत के तिरंगे को कैप्‍शन में लेकर उसे पोस्‍ट कर दिया । अमिताभ का ये खास अंदाज उनके फैन्‍स पसंद कर रहे हैं । अमिताभ ही नहीं बल्कि कई दूसरे सितारों ने भी एयरस्‍ट्राइक के बाद जोश और जज्‍बे से भरे बेहतरीन ट्वीट्स किए । देश के इस गर्व के मौके पर सभी ने एक सुर में भारत मां का जयकारा लगाया और वायुसेना के रणबांकुरों को नमन किया ।

Advertisement

वायुसेना का गुणगान
अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा – Proud of our #IndianAirForce fighters for destroying terror camps. अंदर घुस के मारो ! Quiet no more! #IndiaStrikesBack । रेणुका शहाणे ने लिखा – #IndianAirForce huge salute to your bravery. Jai Hind । अजय देवगन ने लिखा – Mess with the best, die like the rest. Salute #IndianAirForce. @narendramodi. । वहीं सलमान खान ने भी Respect @IAF_MCC Indian Air Force… Jai ho !!! लिखकर वायुसेना की बहादुरी का गुणगान किया ।

Advertisement