Categories: सियासत

बीजेपी छोड़ने के सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, तत्काल पार्टी छोड़ने को तैयार बशर्ते

शत्रुघ्न सिन्हा का बीजेपी से टिकट कटना तय माना जा रहा है, बीते सप्ताह ही पटना में एनडीए ने बड़ी रैली की, पीएम मोदी से लेकर सीएम नीतीश तक मौजूद रहे, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा को निमंत्रण भी नहीं भेजा गया।

New Delhi, Mar 11 : लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कहा जा रहा है कि उनका टिकट कटना तय है, आपको बता दें कि पिछले दिनों शॉटगन पर पार्टी ने कार्रवाई के भी संकेत दिये थे, जिस पर उन्होने कहा था कि वो अभी इस्तीफा देने के लिये तैयार हैं, बशर्ते पार्टी नेतृत्व उनसे इस्तीफा देने को कहें, आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से शत्रुघ्न सिन्हा विपक्ष की तरह बर्ताव कर रहे हैं।

महागठबंधन से टिकट की जुगत में लगे
शॉटगन के करीबियों का कहना है कि वो महागठबंधन से अपना टिकट फाइनल कर चुके हैं, तभी इतने दमखम से विरोध का विरोध कर रहे हैं। उन्होने खुला ऐलान कर रखा है, कि चाहे परिस्थिति कैसी भी हो, वो पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे, यानी अगर बीजेपी ने उनका टिकट काटा, तो फिर वो किसी दूसरे दल या निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरेंगे।

लालू परिवार से नजदीकी
इन दिनों शत्रुघ्न सिन्हा मोदी विरोधी के हर मंच पर नजर आते हैं, फिर चाहे ममता बनर्जी की रैली हो, या केजरीवाल का जनसभा, इतना ही नहीं पिछले दिनों वो अखिलेश यादव से भी मुलाकात करने के लिये पहुंचे थे, जिसके बाद चर्चा शुरु हो गई, कि उनकी पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ सीट से चुनावी मैदान में उतर सकती है, हालांकि सबसे ज्यादा नजदीकियां इन दिनों शॉटगन की लालू परिवार से दिख रही है, वो खुद भी लालू प्रसाद से मिलने के लिये रांची गये थे।

टिकट कटना तय
आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा का बीजेपी से टिकट कटना तय माना जा रहा है, बीते सप्ताह ही पटना में एनडीए ने बड़ी रैली की, पीएम मोदी से लेकर सीएम नीतीश तक मौजूद रहे, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा को निमंत्रण भी नहीं भेजा गया, जिस पर उन्होने नाराजगी भी जाहिर की थी, शत्रुघ्न को पार्टी बिल्कुल भी भाव नहीं दे रही। इसलिये कहा जा रहा है कि उनका टिकट कटना तय है।

कई नामों पर चर्चा
पटना साहिब सीट से कई दावेदार बीजेपी से दावा ठोंक रहे हैं, हालांकि सूत्रों का दावा है कि सीट बंटवारे में ये सीट जदयू के खाते में चली जाएगी, यहां से जदयू किसी बड़े नाम को उतार सकती है, दूसरी ओर महागठबंधन के टिकट पर ताल ठोंकने के लिये शत्रुघ्न सिन्हा तैयार बैठे हैं।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago