Categories: वायरल

हार के बाद कप्तान विराट कोहली का बड़ा बयान, विश्वकप के लिये टीम में खाली है एक जगह

दिल्ली में हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि विश्वकप से पहले ही हमने टीम के हर खिलाड़ी को उनका रोल बता दिया है, अब उन्हें बस मैदान पर जाकर दम दिखाना होगा।

New Delhi, Mar 14 : बुधवार को दिल्ली के कोटला मैदान में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 5 मैचों की सीरीज को 3-2 से अपने नाम कर लिया, एकदिवसीय क्रिकेट के इतिहास में ये सिर्फ 5वां मौका है, जब कोई टीम सीरीज में 0-2 से पिछड़ने के बाद जीत हासिल की हो। हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कोई बहाना नहीं बनाया, उन्होने सीधे कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने अच्छा खेल दिखाया, इस वजह से उन्हें जीत मिली, विराट ने ये भी कहा कि विश्वकप को देखते हुए इस सीरीज में टीम इंडिया अपने प्लेइंग इलेवन को लेकर एक्सपेरिमेंट कर रही थी।

हर खिलाड़ी को रोल पता
दिल्ली में हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि विश्वकप से पहले ही हमने टीम के हर खिलाड़ी को उनका रोल बता दिया है, अब उन्हें बस मैदान पर जाकर दम दिखाना होगा, आपको बता दें कि आईसीसी विश्वकप इसी साल जून में इंग्लैंड में खेला जाएगा, भारतीय टीम को इसका बड़ा दावेदार माना जा रहा है।

टीम कॉम्बिनेशन
विराट कोहली ने कहा कि विश्वकप को लेकर टीम कॉम्बिनेशन में कोई कंफ्यूजन नहीं है, टीम में सिर्फ एक जगह खाली है, जिसे लेकर प्रयोग किये जा रहे हैं, बाकी हमारी पूरी टीम काफी संतुलित है, हर खिलाड़ी को अपना रोल पता है, उन्हें मैदान पर जाकर विरोधी टीम के खिलाफ अपना दम दिखाना है।

बेंच स्ट्रेंथ को मौका
भारतीय कप्तान ने कहा कि पिछले तीन मुकाबलों में हम अपने बेंच स्ट्रेंथ को मौका देना चाह रहे थे, हम देखना चाह रहे थे कि अलग-अलग स्थान पर वो कैसा प्रदर्शन करते हैं, हमने सिर्फ उन खिलाड़ियों को मौका दिया, जो आने वाले दिनों में अच्छा प्रदर्शन कर सकें। बल्लेबाजी में रोहित, धवन, केदार जाधव और खुद कप्तान विराट कोहाली पांचों मैचों का हिस्सा था, इसके अलावा ऑलराउंडर विजय शंकर भी पांचों मैच खेले।

राहुल और पंत को मौका
स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल को सिर्फ एक मैच में मौका मिला, जबकि युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को दो और अंबाती रायडू को तीन मैच में मौका दिया गया, हालांकि तीनों में से कोई भी कुछ खास नहीं कर सका, कहा जा रहा है कि नंबर-4 को लेकर विराट अभी भी संशय में है, इसलिये वो सबको मौका देना चाह रहे हैं, अब देखना है कि विश्वकप के लिये किन खिलाड़ियों को टिकट मिलता है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago