Categories: वायरल

गौतम गंभीर बीजेपी में शामिल, अरुण जेटली ने दिलाई सदस्‍यता, इस सीट से टिकट हो सकता है कंफर्म

पिछले कुछ समय से वो देशहित के हर मुद्दे पर बात करते नजर आए । फिर चाहे जम्‍मू कश्‍मीर की बात हो या अन्‍य कोई राजनीतिक मसला । हालांकि गंभीर ने कभी राजनीति में शामिल होने इच्‍छा जाहिर नहीं की ।

New Delhi, Mar 22 : पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर आखिरकार बीजेपी में शामिल हो ही गए । गंभीर को लेकर लंबे समय से अटकले लग रहीं थी । कैबिनेट मंत्री अरुण जेटली ने आज गौतम गंभीर को बीजेपी की सदस्‍यता दिलाई । कुछ देर पहले ही गौतम गंभीर ने रविशंकर प्रसाद और अरुण जेटली की मौजूदगी में बीजेपी को ज्‍वॉइन किया है । खबर ये भी है कि गौतम गंभीर को बीजेपी दिल्‍ली में किसी लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतार सकती है है, हालांकि अरुण जेटली ने टिकट का फैसला पार्टी चुनाव समिति पर छोड़ने की बात कही है ।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं गंभीर
गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हें । पिछले कुछ समय से वो देशहित के हर मुद्दे पर बात करते नजर आए । फिर चाहे जम्‍मू कश्‍मीर की बात हो या अन्‍य कोई राजनीतिक मसला । हालांकि गंभीर ने कभी राजनीति में शामिल होने इच्‍छा जाहिर नहीं की । पिछले दिनों जब उनसे बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर पूछा गया तो वो बस इतना ही बोले कि अभी उनका ध्‍यान आईपीएल की ओर है, राजनीति में आने का कोई विचार नहीं ।

दिल्ली के रहने वाले हैं गंभीर
गौतम गंभीर को दिल्‍ली से चुनाव मैदान में उतारने की अटकलें हैं, ऐसा इसलिए भी क्‍योंकि वो दिल्‍ली के ही रहने वाले हैं । गंभीर दिल्ली के राजेन्द्र नगर इलाके से हैं । कुछ समय पहले द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट में बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के हवाले से खबर आई थी कि गंभीर पार्टी के संपर्क में हैं, उन्हें नई दिल्ली सीट से चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है । ये सीट मीनाक्षी लेखी की है, जिन्‍हें इस बार राज्यसभा भेजने की तैयारी है । गौतम गंभीर पिछले कुछ दिल्‍ली के मौजूदा सीमए अरविंद केजरीवाल पर भी हमलावर रहे हैं । उन्‍हेाने आम आदमी पार्टी की सरकार पर लगातार हमले कर उनसे कई सवाल भी पूछे ।

क्‍या राजनीति में होंगे एग्रेसिव ?
पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज गौतम गंभीर फील्‍ड पर अपने एग्रेसिव अंदाज के लिए जाने जाते रहे हैं । बीजेपी में शामिल होने के बाद जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वो राजनीति में भी उसी अंदाज में नजर आएंगे, तो गंभीर ने कहा कि बिलकुल, अगर जरूरत पड़ी तो वो ऐसा जरूर करेंगे । राजनीति में कदम रखने वाले गौतम गंभीर आने वाले समय में बीजेपी के लिए कितने फायदेमंद रहेंगे ये देखने वाली बात रहेगी । गंभीर बीजेपी के स्‍टार प्रचारक के तौर पर काम कर चुके हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago