Categories: मनोरंजन

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन दोबारा बनने वाली हैं मां, खबरों पर मैनेजर का ऑफीशियल बयान

सोशल मीडिया पर यह शोर मच गया कि ऐश्‍वर्या राय दोबारा मां बनने वाली हैं । दरअसल ऐश्‍वर्या की एक फोटो वायरल हुई जिसमें उनका बंपी पेट नजर आ रहा है ।

New Delhi, Mar 25 : ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन दूसरी बार मां बनने वाली हैं । ये खबर बॉलीवुड खबरों में इन दिनों टॉप पर बनी हुई हैं । खबरों के मुताबिक ऐश्‍वर्या और अभिषेक सेकेड बेबी एक्‍सपेक्‍ट कर रहे हैं । ऐश्‍वर्या की कुछ रीसेन्‍ट तस्‍वीरों में उनके फिगर का हवाला देकर ये खबरें जमकर चलाई जा रही हैं । अभिषेक और ऐश फिलहाल एक बेटी के पैरेंट हैं, आराध्‍या बच्‍चन पूरे परिवार की लाडली है । बहरहाल क्‍या ऐश दोबारा मां बनने वाली है, पढि़ए आगे । ऐश्‍वर्या के मैनेजर ने ये जानकारी दी है ।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्‍वीर
ऐश्‍वर्या राय की दोबारा प्रेग्‍नेंसी की खबरें उनकी एक तस्‍वीर के कारण वायरल हो गई । सोशलमीडिया पर यह शोर मच गया कि ऐश्‍वर्या राय दोबारा मां बनने वाली हैं । दरअसल ऐश्‍वर्या की एक फोटो वायरल हुई जिसमें उनका बंपी पेट नजर आ रहा है । इस तस्‍वीर के बाद से ही लगातार खबर आ रही थी ऐश दोबारा प्रेब्‍नेट हो गई हैं । ऐश्‍वर्या के मैनेजर, स्‍पोक्‍सपर्सन ने इस खबर पर ऐश्‍वर्या की ओर से बयान दिया है । उन्‍होने इन खबरों को अफवाह बताया है ।

ऐश्‍वर्या की ओर से आया बयान
ऐश्‍वर्या राय के स्‍पोक्‍सपर्सन ने बताया है कि ये खबरें निराधार और अफवाह ही है । उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या की जो फोटो वायरल हो रही है, उसे गलत एंगल से लिया गया है । इसी वजह से तस्‍वीर में ऐश्वर्या का पेट बल्की नजर आ रहा है । तस्‍वीर को देखकर ये अनुमान लगाना कि वो प्रैगनेंट हैं गलत है । एक अति उत्साहित फैन ने तो सोशल मीडिया पर यह तक कह डाला कि वह चाहते हैं कि ऐश्वर्या का एक बच्चा और हो ।

8 साल की हैं आराध्‍या
ऐश्‍वर्या राय और अभिषेक बच्‍चन की एक बेटी हैं । आराध्‍या बच्‍चन अभी 8 साल की हैं । साल 2011 में ऐश्‍वर्या ने आराध्‍या को जन्‍म दिया था । बेटी की पैदाइश के 5 साल बाद उन्‍होने बॉलीवुड में कमबैक किया । इस बीच ऐश्‍वर्या का ट्रांसफॉर्मेशन सभी कामकाजी औरतों ने देखा । ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2007 में शादी की थी । बहरहाल ऐश्‍वर्या राय को लेकर आ रही खबरें पूरी तरह से निराधार हैं । फिलहाल ये पहरवार कोई बच्‍चा प्‍लान नहीं कर रहा है । ऐश्‍वर्या की पिछले साल रिलीज फिल्‍म फन्‍ने खां कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago