Categories: वायरल

घायल थरूर से सुबह निर्मला सीतारमण ने अस्‍पताल जाकर पूछा हाल, कांग्रेस सांसद ने कह दी बड़ी बात

वो अचानक उस अस्‍पताल में पहुंच गईं जहां थरूर भर्ती हैं । शशि थरूर को चोट लगने की जानकारी सोमवार को खुद थरूर ने ही ट्वीट कर दी थी । उन्‍होने बताया कि उन्‍हें किस तरह से तराजू का हुक आकर लग गया ।

New Delhi, Apr 16 : कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम से लोकसभा उम्मीदवार शशि थरूर अस्पताल में भर्ती हैं । सोमवार को एक मंदिर में पूजा के दौरान वो चोटिल हो गए थे । उनके सिर पर 6 टांके आए और आराम करने की सलाह दी गई थी । शशि थरूर मंगलवार सुबह तब हैरान रहे गए जब उन्‍हें मिलने केन्‍द्र सरकार में मंत्री निर्मला सीतारमण मिलने पहुंची । रक्षा मंत्री बिना किसी को जानकारी दिए थरूर से मिलने अस्‍पताल पहुंची थी इसलिए रक्षा मंत्री को अपने वार्ड में देखकर थरूर भी हैरान रह गए ।

केरल में चुनाव अभियान पर हैं रक्षा मंत्री
गौरतलब है इन दिनों रक्षामंत्री केरल में चुनावी अभियान पर हैं । अपने व्‍यस्‍त शिड्यूल से वो समयनिकालकर कांग्रेस सांसद का हालचाल जानने पहुंची । वो अचानक उस अस्‍पताल में पहुंच गईं जहां थरूर भर्ती हैं । शशि थरूर को चोट लगने की जानकारी सोमवार को खुद थरूर ने ही ट्वीट कर दी थी । उन्‍होने बताया कि उन्‍हें किस तरह से तराजू का हुक आकर लग गया । जिसकी वजह से उनके सिर में 6 टांके आए हैं ।

थरूर ने किया ट्वीट
निर्मला सीतारमण के अचानक अस्‍पताल पहुंचने और उनका हालचाल जानने से थरूर अचंभित हो गए । उन्‍होने ट्वीट कर इस मुलाकात की तस्‍वीर साझा की, और केन्‍द्रीय मंत्री के प्रति आभार भी प्रकट किया । थरूर ने लिखा- ‘सीतरमण के स्वभाव ने मुझे काफी छुआ जो अपने व्यस्त चुनावी अभियान से समय निकालकर मुझसे मिलने के लिए अस्पताल आईं। भारतीय राजनीति में यह शिष्टाचार का दुर्लभ गुण है। उन्हें ऐसा करते हुए देखकर अच्छा लगा।’

एलडीएफ के नेता ने भी दी थी सलाह
कांग्रेस सांसद शशि थरूर को को लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेता सी दिवाकरन ने भी फोन करके उनका हालचाल जाना था । इस बारे में भी थरूर ने ट्वीट किया, उन्‍होने लिखा – ‘अपने एलडीएफ प्रतिद्वंद्वी सी शिवकरन का बहुत आभारी हूं जिन्होंने आज सुबह मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने बताया कि उन्होंने अस्पताल अधीक्षक से बात करके यह आश्वस्त किया है कि मैं ठीक हो जाऊंगा। उन्होंने मुझे हतोत्साहित न होने के लिए कहा है। मैं नहीं हूं।’

मंदिर में चोटिल हो गए थे थरूर
सोमवार को एक मंदिर में शशि थरूर थुलाभरम की रस्म करते हुए घायल हो गए थे । इस रस्‍म के दौरान भगवान को किसी शख्स के वजन के बराबर कोई चीज चढ़ाई जाती है । यहां थरूर अपने वजन के बराबर केले भगवान को अर्पित कर रहे थे कि तभी मंदिर का तराजू टूट गया और उनके सिर और पैर में गंभीर रूप से चोट लग गई । थरूर को फौरन ही प्राथमिक उपचार के लिए पास के अस्पताल लेकर जाया गया । जिसके बाद उन्‍हें सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में शिफ्ट किया गया ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago