Categories: सियासत

बाप आजम का बचाव करने उतरा था अब्दुल्ला आजम, जया प्रदा ने कही ऐसी बात, हो गई बोलती बंद

बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा ने कहा कि मैं उनके बयान से आहत हूं, दुखी हूं, मैं आपको भाई मानती थी, और आप अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं, ये बहन के खून के आंसू हैं।

New Delhi, Apr 17 : लोकसभा चुनाव के लिये गुरुवार को दूसरे चरण का मतदान होना है, ऐसे में तमाम राजनीतिक दल और प्रत्यासी अपनी ओर से कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते, रामपुर में अपने चुनावी अभियान में जुटी बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व सांसद जया प्रदा ने एक बार फिर से आजम खान पर जुबानी हमला बोला है, जया प्रदा ने कहा कि वो नेता कहता है कि मुझे उंगली पकड़कर रामपुर की धरती पर लाया, मैं बहन हूं, आप सब के बेटी के समान हूं, क्या मैसेज दे रहा है वो, कैसी भाषा और जुबान का इस्तेमाल कर रहे हो।

मैंने अंदर क्या पहना है, ये देखता है
आजम खान के बयान से आहत पूर्व सांसद ने कहा कि मैं उन्हें भाई की तरह देखती थी, उन्हें भाई कहती थी, एक भाई ऐसा होता है, जो ये देखता हो, कि आप किस तरह के कपड़े पहने, अंदर क्या पहन रखा है, बाहर क्या पहना है, किस रंग के कपड़े पहने है, मुझे लगता है कि ये किसी को बताने की जरुरत नहीं है।

बहन के खून के आंसू
बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि मैं उनके बयान से आहत हूं, दुखी हूं, मैं आपको भाई मानती थी, और आप अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं, ये बहन के खून के आंसू हैं, आपको अभिशाप है आजम साहब, मैं आपको खुलेआम चुनौती दे रही हूं, रामपुर छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगी और अब रामपुर में ही रहकर आपको सबक सिखाऊंगी।

आजम के बेटे पर निशाना
जया प्रदा ने आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम पर भी निशाना साधा, उन्होने कहा कि अब्दुल्ला तुम मेरे सामने बच्चे हो, लेकिन तुम खुद सोचो, कि तुम्हारे घर में भी मां है, भाभी है, तुम्हारी भाभी पर कोई ऐसी टिप्पणी करे, तो क्या तुम्हारा मन भरी सभा में प्रेस कांफ्रेंस करने का करेगा, आपको बता दें कि बीते दिन अब्दुल्ला ने प्रेस कांफ्रेंस कर अपने पिता का बचाव किया था।

मुलायम को छोड़ आपके बीच आई हूं
पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा ने 2009 चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव को छोड़ आपके बीच आई हूं, 2009 में मेरी अश्लील तस्वीर घुमाई गई, मुझे जीने की इच्छा नहीं थी, मैं जान दे देना चाहती थी, लेकिन जिस शख्स ने मुझे बचाया, वो अमर सिंह जी हैं। आपको बता दें कि आजम खान ने जया प्रदा पर हमला बोलते हुए कहा था कि आपको 17 साल लग गये, उन्हें पहचानने में, मुझे 17 दिन में पता लग गया कि उनके अंदर का अंडरवियर खाकी रंग का है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago