बाप आजम का बचाव करने उतरा था अब्दुल्ला आजम, जया प्रदा ने कही ऐसी बात, हो गई बोलती बंद

बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा ने कहा कि मैं उनके बयान से आहत हूं, दुखी हूं, मैं आपको भाई मानती थी, और आप अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं, ये बहन के खून के आंसू हैं।

New Delhi, Apr 17 : लोकसभा चुनाव के लिये गुरुवार को दूसरे चरण का मतदान होना है, ऐसे में तमाम राजनीतिक दल और प्रत्यासी अपनी ओर से कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते, रामपुर में अपने चुनावी अभियान में जुटी बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व सांसद जया प्रदा ने एक बार फिर से आजम खान पर जुबानी हमला बोला है, जया प्रदा ने कहा कि वो नेता कहता है कि मुझे उंगली पकड़कर रामपुर की धरती पर लाया, मैं बहन हूं, आप सब के बेटी के समान हूं, क्या मैसेज दे रहा है वो, कैसी भाषा और जुबान का इस्तेमाल कर रहे हो।

Advertisement

मैंने अंदर क्या पहना है, ये देखता है
आजम खान के बयान से आहत पूर्व सांसद ने कहा कि मैं उन्हें भाई की तरह देखती थी, उन्हें भाई कहती थी, एक भाई ऐसा होता है, जो ये देखता हो, कि आप किस तरह के कपड़े पहने, अंदर क्या पहन रखा है, बाहर क्या पहना है, किस रंग के कपड़े पहने है, मुझे लगता है कि ये किसी को बताने की जरुरत नहीं है।

Advertisement

बहन के खून के आंसू
बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि मैं उनके बयान से आहत हूं, दुखी हूं, मैं आपको भाई मानती थी, और आप अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं, ये बहन के खून के आंसू हैं, आपको अभिशाप है आजम साहब, मैं आपको खुलेआम चुनौती दे रही हूं, रामपुर छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगी और अब रामपुर में ही रहकर आपको सबक सिखाऊंगी।

Advertisement

आजम के बेटे पर निशाना
जया प्रदा ने आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम पर भी निशाना साधा, उन्होने कहा कि अब्दुल्ला तुम मेरे सामने बच्चे हो, लेकिन तुम खुद सोचो, कि तुम्हारे घर में भी मां है, भाभी है, तुम्हारी भाभी पर कोई ऐसी टिप्पणी करे, तो क्या तुम्हारा मन भरी सभा में प्रेस कांफ्रेंस करने का करेगा, आपको बता दें कि बीते दिन अब्दुल्ला ने प्रेस कांफ्रेंस कर अपने पिता का बचाव किया था।

मुलायम को छोड़ आपके बीच आई हूं
पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा ने 2009 चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि मुलायम सिंह यादव को छोड़ आपके बीच आई हूं, 2009 में मेरी अश्लील तस्वीर घुमाई गई, मुझे जीने की इच्छा नहीं थी, मैं जान दे देना चाहती थी, लेकिन जिस शख्स ने मुझे बचाया, वो अमर सिंह जी हैं। आपको बता दें कि आजम खान ने जया प्रदा पर हमला बोलते हुए कहा था कि आपको 17 साल लग गये, उन्हें पहचानने में, मुझे 17 दिन में पता लग गया कि उनके अंदर का अंडरवियर खाकी रंग का है।