Categories: मनोरंजन

अक्षय कुमार के चुनाव ना लड़ने की बड़ी वजह आई सामने, बॉलीवुड एक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड में काम कर चुके एक्टर, प्रोड्यूसर और अब फिल्‍म क्रिटिक कमाल आर खान ने अक्षय कुमार पर निशाना साधा है, उन्‍होने पूछा कि अक्षय कुमार ये बता रहे हैं कि वो चुनाव नहीं लड़ रहे लेकिन वो क्‍यों नहीं बताते कि चुनाव ना लड़ने की वजह क्‍या है ।

New Delhi, Apr 23 : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अका अक्षय कुमार का एक ट्वीट सोमवार को काफी देर तक वायरल हुआ । अक्षय ने ट्वीट करके इशारा किया था कि वो कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्‍होने अब तक नहीं किया । सोशल मीउिया पर इसके बाद ये बहस छिड़ गई कि अक्षय ऐसा क्‍या नया करने वाले हैं, कयास ज्‍यादातर यही लगे कि अक्षय लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं । लेकिन इस खबर को बहुत हवा मिलती उससे पहले ही अक्षय ने एक और ट्वीट किया और साफ कर दिया कि वो चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं । बॉलीवुड से जुड़े एक शख्‍स ने अब अक्षय के चुनाव ना लड़ने की वजह बताने को कहा है ।

मैदान में उतरे कमाल आर खान
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया तो उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उल्‍टा सवाल ही दागदिया । बॉलीवुड में काम कर चुके एक्टर, प्रोड्यूसर और अब फिल्‍म क्रिटिक कमाल आर खान ने अक्षय कुमार पर निशाना साधा है, उन्‍होने पूछा कि अक्षय कुमार ये बता रहे हैं कि वो चुनाव नहीं लड़ रहे लेकिन वो क्‍यों नहीं बताते कि चुनाव ना लड़ने की वजह क्‍या है । केआरके का यह ट्वीट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है ।

केआरके ने किया ट्वीट
कमाल आर खान ने ट्वीट किया, उन्‍होने लिखा – “आपने सफाई दी है कि आप चुनाव नहीं लड़ रहे हैं । लेकिन सर, अगर आप लोगों को यह सच्चाई बताएंगे कि आप कनाडा के नागरिक हैं तो वो ज्यादा खुश होंगे । आप भारत में चुनाव लड़ने के लिए योग्य नहीं हैं।” केआरके ने इसके बाद एक और ट्वीट किया, लिखा – मेरी समझ में नहीं आता कि कुछ लोगों ने देश में झूट बोलने का टेखा क्यों ले लिया है? अक्षय कुमार ने कभी नहीं कहा कि वो कनाडा के नागरिक नहीं हैं और वो हिंदुस्तानी हैं! मगर कुछ लोग झूठी RTI तक दिखाकर उनको हिंदुस्तानी साबित करते हैं! हमें अक्षय जी पर पूरा यक़ीन है वो ट्वीट करके बता दें ।

अक्षय ने सोमवार को किया था ट्वीट
देशभक्ति और देश हित, समाज हित में फिल्‍म बनाकर लोगों के पसंदीदा अभिनेता बन चुके अक्षय कुमार ने सोमवार को एक ट्वीट किया था । उन्‍होने लिखा था कि वह एक ‘अज्ञात एवं अपरिचित’ क्षेत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं । हालांकि इस ट्वीट के कुछ घंटे बाद ही उन्‍होने बयान पर लग रही अटकलों को खारिज भी कर दिया । एक खबर ये भी तेज है कि अक्षय कुमार जिस अज्ञात और परिचित क्षेत्र की बात कर रहे थे वो मोदी का वो इंटरव्‍यू हो सकता है, जिसे अक्षय कुमार ने होस्‍ट किया है । सूत्रों के हवाले से मिल रही इस खबर की फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago