Categories: वायरल

वरिष्‍ठ जनों को नहीं भूले पीएम मोदी, आडवाणी-जोशी से घर जाकर की मुलाकात, कही बड़ी बात

मोदी ने ट्वीट किया – आदरणीय आडवाणी जी से मिला । भाजपा की सफलताएं आज संभव हैं क्योंकि उनके जैसे महान लोगों ने दशकों तक पार्टी का निर्माण किया और लोगों को एक नई वैचारिक कथा प्रदान की।

New Delhi, May 24 : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल कर देशवासियों के दिल को भी जीत लिया । एक तस्‍वीर जिसका बीजेपी समर्थक इंतजार कर रहे थे आज सुबह वो भी प्रधानमात्री ने साझा कर दी । प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी बीजेपी मार्गदर्शक मंडल के सदस्‍यों से उनके घर जाकर मिले । जिनमें उन्‍होने सबसे पहले बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी से मुलाकात की और आशीर्वाद ग्रहण किया ।

आडवाणी से मिले नरेन्‍द्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज सुबह बीजेपी के सबसे वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी से उनके घरजाकर मिले । नरेन्‍द्र मोदी के साथ अमित शाह भी मौजूद रहे । आडवाणी ने लाल गुलाब के गुलदस्‍ते से मोदी का स्‍वागत किया । नरेन्‍द्र मोदी ने आडवाणी से मुलाकात की तस्‍वीरें साझा की और इस महाविजय के लिए पार्टी के वरिष्‍ठ जनों को श्रेय दिया । मोदी ने ट्वीट किया – आदरणीय आडवाणी जी से मिला । भाजपा की सफलताएं आज संभव हैं क्योंकि उनके जैसे महान लोगों ने दशकों तक पार्टी का निर्माण किया और लोगों को एक नई वैचारिक कथा प्रदान की।

मुरली मनोहर जोशी से मिले मोदी
लोकसभा चुनाव में विजय के बाद आडवाणी से मुलाकात के बाद मोदी मुरली मनोहर जोशी के आवास पर पहुंचे । जोशी ने उनका स्‍वागत गले लगाकर किया । पीएम ने ये तस्‍वीरें भी ट्वीट की और लिखा – डॉ। मुरली मनोहर जोशी एक विद्वान और बुद्धिजीवी उत्कृष्टता हैं। भारतीय शिक्षा को बेहतर बनाने की दिशा में उनका योगदान उल्लेखनीय है। उन्होंने हमेशा भाजपा को मजबूत करने का काम किया और मेरे सहित कई कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया । आज सुबह उनसे मुलाकात की और उनका आशीर्वाद मांगा।

पद से इस्‍तीफा देंगे पीएम मोदी
जीत के बाद अब प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी अपने पद से इस्‍तीफा देंगें । कैबिनेट के साथ बैठक होगी । चुनाव आयोग सभी विजयी सांसदों को सर्टिफिकेट देगा । कैबिनेट बैठक में कई मुद्दों पर बात होगी साथ ही सरकार खत्म होने के औपचारिक काम को पूरा करेंगे । कैबिनेट बैठक के बाद नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे और उन्‍हें अपना इस्तीफा सौपेंगे । पुरानी सरकार के खत्म होने के साथ ही नई सरकार की प्रक्रिया शुरू होगी । राष्ट्रपति एक बार फिर नरेंद्र मोदी को सरकार बनाने के लिए बुलाएंगे ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago