Categories: सियासत

सच होने लगी नरेन्द्र मोदी की भविष्यवाणी, ममता बनर्जी के विधायकों में भगदड़ शुरु

शुभ्रांशु रॉय के बाद टीएमसी के कुछ और विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, इस बात का संकेत पीएम मोदी ने भी चुनावी जनसभा में दी थी।

New Delhi, May 26 : टीएमसी से निलंबित किये गये एमएलएऐ शुभ्रांशु रॉय ने ये बयान देकर धमाका कर दिया, कि अगले दो से तीन दिनों में वो बीजेपी में शामिल हो जाएंगे, क्योंकि टीएमसी में वो खुलकर सांस नहीं ले पा रहे थे। शुभ्रांशु ने ये भी दावा किया, कि ममता बनर्जी की पार्टी में कई और विधायक हैं, जिनका वहां दम घुट रहा है, वो भी जल्द ही पाला बदल सकते हैं, शुभ्रांशु के मुताबिक अब वो बीजेपी के साथ नई पारी की शुरुआत करेंगे, ताकि खुलकर सांस ले सकें।

सच बोलने का साहस नहीं
टीएमसी से निलंबित विधायक ने कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी में सच बोलने का साहस किया था, जिसकी वजह से उन पर पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने का आरोप लगाया गया, इसके बाद मुझे निलंबित कर दिया गया। उन्होने कहा कि ये ममता बनर्जी की खिसकती जमीन की ओर इशारा है, आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी सत्ता में आ रही है।

पिता भी बीजेपी में शामिल
आपको बता दें कि शुभ्रांशु रॉय पश्चिम बंगाल के बीजपुर सीट से विधायक हैं, उनके पिता मुकुल रॉय कभी ममता बनर्जी के बेहद करीबी माने जाते थे, हालांकि कुछ महीने पहले ही उन्होने टीएमसी छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था। अब पश्चिम बंगाल में टीएमसी की रक्तरंजित इतिहास को देखते हुए शुभ्रांशु ने अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंता जाहिर की है, उन्होने कहा कि मेरे पिता ने मुझे सतर्क रहने की सलाह दी है, क्योंकि मुझे झूठे आपराधिक मामलों में भी फंसाया जा सकता है, मैं अगले दो से तीन दिन में बीजेपी में शामिल हो जाऊंगा।

मोदी ने दिये थे संकेत
शुभ्रांशु रॉय के बाद टीएमसी के कुछ और विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, इस बात का संकेत पीएम मोदी ने भी चुनावी जनसभा में दी थी। पीएम ने 29 अप्रैल को चुनावी जनसभा के दौरान दावा किया था कि टीएमसी के 40 विधायक बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं, जो चुनाव खत्म होने के बाद बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

मोदी का दावा
पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि दीदी, इस चुनाव परिणाम के बाद आपके अपने विधायक भी आपका साथ छोड़ देंगे, आपके 40 विधायक हमारे संपर्क में हैं, बीजेपी के चुनाव जीत जाने पर आपके सभी विधायक आपको छोड़ देंगे, आपके पैर के नीचे राजनीतिक जमीन खिसक गई है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago