Categories: वायरल

नई नवेली सांसद नुसरत जहां अब बनेंगी दुल्‍हन, बिजनेसमैन से हो रही है शादी, सोशल मीडिया पर धूम

सोशल मीडिया पर पिछले दिनों नई नवेली संसद नुसरत जहां खूब ट्रोल हुईं । अपने टिकटॉक वीडियो से उन्‍होने विवाद ही पैदा कर दिया । बहरहाल अब नुसरत से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है ।

New Delhi, Jun 01 : पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस को जीत दिलाने वालीं सांसद नुसरत जहां अपनी शादी की खबरों के कारण सुर्खियों में हैं । नुसरत ने बशीरहाट सीट से 350369 वोट पाकर जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की है । लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने के साथ ही नुसरत काफी चर्चा में रहीं, चुनाव जीतने के बाद तो उनकी तस्‍वीरें वायरल हो गईं । अब खबर आ रहा है कि नुसरत जल्‍द ही सेटल होने वाली हैं, यानी कि वो शादी करने वाली हैं ।

नुसरत बिजनेसमैन से करेंगी शादी
नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, इस पिक्‍चर में वो किसी काहाथ थामें हुए हैं । उन्‍होने रिंग पहनी हुई है । तस्‍वीर को कैप्‍शन देते हुए नुसरत ने लिखा है – ‘जब आखिरकार सच सपने से बेहतर हो, जिंदगी में एक-दूसरे को थामे रखना।’ इस पोस्‍ट ने उनकी शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत बहुत जल्द कोलकाता बेस्ड बिजनसमैन निखिल जैन से शादी रचाने जा रही हैं ।

29 साल की हैं नुसरत जहां
नुसरत जहां महज 29 साल की हैं और वो देश की सबसे बड़ी संसद का हिस्‍सा बन गई हैं । नुसरत का जन्म पश्चिम बंगाल के कोलकाता में 8 जनवरी, 1990 को हुआ था । बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में उनकी सबसे पहले गिनती होती है । बीकॉम में ग्रेजुएट नुसरत ने बंगाली फिल्म ‘शोत्रू’ से अभिनय की शुरुआत की थी । नुसरत जहां इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं । अपने फैन्‍स के साथ वो अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं । कोलकाता की रहने वाली नुसरत कई टॉप स्‍टार के साथ काम कर चुकी हैं । अब उनका करियर बतौर सांसद शुरू हुआ है ।

निखिल के साड़ी लेबल की एंबेसडर थीं नुसरत
निखिल जैन कोलकाता के रहने वाले हैं । एक रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत की निखिल से मुलाकात एक प्रोफेशनल असाइनमेंट के दौरान हुई थी । नुसरत निखिल की साड़ी लेबल की ब्रैंड अंबेसडर थीं । दोनों ने एक साथ एड भी शूट किया था । शूट के बाद ही दोनों में दोस्‍ती हुई और फिर प्‍यार । खबरों के अनुसार नुसरत जहां और निखिल की शादी के लिए इस्तांबुल में होटल बुक कर लिया गया है। बुकिंग भी कर ली गई है । 19 जून से 21 जून तक शादी के फंक्‍शन्‍स होंगे । खबरें तो यह तक कह रही हैं कि करीबियों को शादी के इनवाइट भेज दिए गए हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago