Categories: वायरल

PM मोदी तोड़ेंगे भारतीय राजनीति के रिकॉर्ड, राम माधव ने बताया अगले कितने बरस तक रहेगी BJP सरकार

बीजेपी महासचिव राम माधव का बड़ा बयान आया है, ऐसा बयान कि कांग्रेस भी सुनकर हिल जाए । राम माधव ने भविष्‍यवाणी की है कि बीजेपी अगले कई करस तक सत्‍ता पर काबिज रहेगी और देश एक नए पथ पर आगे बढ़ेगा ।

New Delhi, Jun 08 : अगरतला से बीजेपी महासचिव राम माधव की हुंकार राजनीति गलियारों में सुर्खियों पर है । राम माधव ने शुक्रवार को ऐसा बयान दिया कि विपक्षी दलों के चूलें हिल गईं । इस दावे का आधार क्‍या है राम माधव ने वो भी बताया । राम माधव लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के लिए जनाधार मजबूत करने में लगे रहे, उनके और उनके जैसे स्‍वयंसेवकों की मेहनत का ही नतीजा है कि बीजेपी इतने शानदार नतीजों के साथ दोबारा सत्‍ता मे लौटी है । राम माधव ने बीजेपी सरकार को लेकर कुछ ऐसा कहा है जो सभी को हैरान कर देगा ।

राम माधव का दावा
राम माध्‍व ने अगरतला में एक रैली के दौरान दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस का रिकॉर्ड तोड़ेगी और वह 2047 तक सत्ता में बनी रहेगी । बीजेपी नेता ने आगे कहा – ‘‘अगर कोई पार्टी है जो लंबे समय तक 1950 से 1977 तक सत्ता में रही है, वह है कांग्रेस । मैं आपसे वादा करता हूं कि मोदी जी इस रिकॉर्ड को तोड़ेंगे । नरेंद्र मोदी (प्रधानमंत्री) के नेतृत्व में बीजेपी सरकार लंबा सफर तय करेगी ।हमें विश्वास है कि पार्टी 2047 तक सत्ता में रहेगी, जब देश आजादी का शताब्दी वर्ष मना रहा होगा । राष्ट्रवाद बीजेपी के डीएनए में है।’’

विजय रैली को संबोधित कर रहे थे राम माधव
राम माधव अगरतला में पार्टी की विजय रैली को संबोधित कर रहे थे । उन्‍होने आगे कहा –  ‘‘हमपिछले पांच वर्षों में सांप्रदायिक अशांति, भ्रष्टाचार को रोकने में कामयाब रहे और मजबूत भारत का निर्माण करने और आर्थिक स्थिरता लाने के कारण हमें प्रचंड जीत मिली है । संसद तक पहुंचने के लिए हमारी पार्टी ने सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया।’’ राम माधव ने कहा कि पूर्वोत्तर भारत में बीजेपी की जीत बहुत मायने रखती है ।

राम माधव की नाराजगी की थी खबर
पिछले दिनों मीडिया में राम माधव की नाराजगी की खबरें भी सुर्खियों में रही । कहा गया कि कैबिनेट में इग्‍नोर किए जाने से वो और कुछ अन्‍य नेता नाराज चल रहे हैं । बहरहाल राम माधव के ताजा बयान से साफ है कि वो पार्टी के लिए मजबूती से आगे भी काम करते रहेंगे । वो पार्टी के उन मजबूत कैडर में से एक हैं जो चुनाव के दौरान करिश्‍माई नतीजे लाने की जुगत जानते हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago