Categories: मनोरंजन

शिवसेना के नेता संजय राउत का बड़ा बयान, राम मंदिर पर बोले ‘हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट’

अयोध्‍या में राम मंदिर को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत का बड़ा बयान आया है । राउत ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को लेकर बड़ी बात कही है । उन्‍होने कहा कि देश ने उनका चुना है …

New Delhi, Jun 11 : अयोध्‍या में भव्‍य राम मंदिर का सपना देख रहे लाखों, करोड़ों हिंदुओं के पक्ष में संजयज राउत ने बड़ी बात कही है । शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता अज्ञैर प्रवक्‍ता संजय राउत ने कहा कि मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आ गई है । उन्‍होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जल्‍द शुरू होगा । शिवसेना नेता ने कहा कि  ये कोई क्रेडिट लेने की लड़ाई नहीं है । देश ने मोदी जी को चुना है और अब हम उनकी बात सुनेंगे ।

मोदी ही सुप्रीम कोर्ट
शिवसेना सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान देते हुए कह डज्ञला कि जब देश की जनता ने प्रधानमंत्री   नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत दिया है तो वो ही हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट हैं । संजय राउत ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा – “मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आ गई है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा । ये कोई क्रेडिट लेने की लड़ाई नहीं है । देश ने मोदी जी को चुना है हम उनकी बात सुनेंगे । वही हमारे लिए सुप्रीम कोर्ट हैं.”

राम मंदिर बनकर रहेगा
संजय राउत ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होकर ही रहेगा ।  राउत ने ये तक कहा कि बीजेपी बार-बार मंदिर के नाम पर जनता से वोट नहीं मांग सकती । उन्‍हें जनता से किए अपने वादे पूरे करने होंगे । आपको बता दें कि संजय राउत ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी । मुख्यमंत्री से मुलाकात के बारे में राउत ने ट्वीट करके कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के प्रस्तावित दौरे के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला । बातचीत अत्यंत सकारात्मक माहौल में हुई ।

16 जून को है शिवसेना का कार्यक्रम
संजय राउत ने यहां बताया कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 16 जून को सभी शिवसेना के सांसदों के साथ अयोध्‍या आएंगे और रामलला के दर्शन करेंगे । उन्होंने कहा कि एनडीए में बीजेपी के बाद सबसे बड़ा दल शिवसेना ही है, इसलिए सदन में डिप्टी स्पीकर का पद मांग नहीं, बल्कि नैसर्गिक अधिकार है़ । राउत ने रामलला को कोटि कोटि धन्‍यवाद करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को मिली प्रचंड जीत रामलला के आशीर्वाद से ही संभव हुई है । अब उद्धव ठाकरे कर्ज चुकाने के लिए सभी सांसदों सहित रामलला के दरबार में दर्शन करने जाएंगे ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago