Categories: वायरल

एंकर चित्रा त्रिपाठी और राजद नेता के बीच छिड़ी ट्विटर जंग, बच्‍चों की मौत पर भी राजनीति

‘मुख्यमंत्री @NitishKumar 4 दिन से दिल्ली में । नेता विपक्ष @yadavtejashwi गायब,सिर्फ ट्विटर पर । @BJP4India स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे विदेश से लौटते हैं,महामारी के 15 दिन बाद पहुंचते हैं । जनता पस्त-नेता मस्त ।’

New Delhi, Jun 18 : बिहार के मुजफ्फरपुर में बच्‍चों की लगातार हो रहीं मौतें देश भर में लोगों को परेशान कर रही हैं । हर रोज मौत के आंकड़ें बढ़ रहे हैं लेकिन कोई समाधान नजर नहीं आ रहा है । बिहार में मचे इस कोहराम पर सवाल पूछना भी नेताओं को नागवार गुजर रहा है । सवाल पूछने वालों को ही कठघरे में खड़ा करना इन नेताओं की आदत जो बन गई है । एक सवाल आजतक में काम कर रहीं एंकर चित्रा त्रिपाठी ने भी पूछा । सवाल तो पूछा लेकिन बजाय उसका जवाब मिलने के आरजेडी के नेता राशन पानी लेकर उन पर ही हल्‍ला बोल बैठे ।

चित्रा त्रिपाठी का ट्वीट
चित्रा ने आरजेडी के एक ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया है – आज तो पूरी @RJDforIndia आ गई है मुझे कोसने के लिये.ये एक जुटता बच्चों की जान बचाने के लिये दिखाईये साहब । काहे के नेता हैं आप? 2014 में MP थे? और इतनी निर्लज्जता? जनता जितायेगी तभी! 80 विधायक तो आपके भी हैं ना? उनको किसने चुना था? इसी जनता ने.अगले साल फिर चुनाव है ध्यान रखियेगा ।

इस ट्वीट पर मचा है बवाल
दरअसज चित्रा ने 17 जून को एक ट्वीट किया था – बिहार #चमकी बुखार से 100 बच्चे मारे गये । लू लगने से 78 लोग मारे गये । मुख्यमंत्री @NitishKumar 4 दिन से दिल्ली में । नेता विपक्ष @yadavtejashwi गायब,सिर्फ ट्विटर पर । @BJP4India स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे विदेश से लौटते हैं,महामारी के 15 दिन बाद पहुंचते हैं । जनता पस्त-नेता मस्त । चित्रा ने इस ट्वीट के 15 घंटे बाद एक औश्र ट्वीट किया । जिसमें लिखा – 15 घंटे पहले का ये मेरा ट्वीट है । उसके बाद RJD के जवाब पर मैंने पूछा तेजस्वी कहां है । बिहार में उनके सबसे ज्यादा विधायक हैं ।उनसे भी सवाल करना आप लोगों को बुरा लग रहा है। हैरान हूं । जिन्हें वोट मिला,उन सबसे सवाल पूछा और आप लोगों ने एक लाइन पकड़ ली क्योंकि कौआ कान लेकर जा रहा था ।

भागलपुर से पूर्व राजद सांसद का जवाब
चित्रा के इस ट्वीट पर आरजेडी नेता शैलेश कुमार का का रिएक्‍शन आता है । जिसमें लिखा है – आप भूल गयी कि बिहार में सबसे ज़्यादा विधायक एनडीए गठबंधन के है। 99% लोकसभा सांसद NDA गठबंधन के है। क्या आपने @SushilModi PM @narendramodi से सवाल पूछा? हिम्मत नहीं है क्योंकि नौकरी चली जाएगी? पक्षकार पत्रकार विपक्ष को लोकतंत्र ना सिखाएं। बहरहाल अब जनता ही तय करे, क्‍या नेताओं जन प्रतिनिधियों से सवाल पूछना भी गुनाह है, क्‍या जवाब देने की बजाय इस तरह की ट्विटर जंग वाजिब है । बच्‍चे मर रहे हैं, देश के आला नेता ही सुध नहीं लेंगे तो कौन लेगा ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago