Categories: वायरल

एंकर सुशांत सिन्‍हा ने ट्वीट की राहुल गांधी की सदन से ऐसी तस्‍वीर, कांग्रेस अध्‍यक्ष हो रहे हैं अब जमकर ट्रोल

राहुल गांधी एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं । सदन में राष्‍ट्रपति के अभिभाषण के दौरान उन्‍हें मोबाइल खेलते हुए देखा गया । बस ये तस्वीर जैसे ही सामने आई, कांग्रेस अध्‍यक्ष सवालों के घेरे में आ गए ।

New Delhi, Jun 20 : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज यानी गुरुवार को संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित किया । उन्होंने अपने संबोधन में मोदी सरकार 2.0 के एजेंडे को देश के सामने रखा । राष्‍ट्रपति के अभिभाषण के दौरान सदन में लोकसभा, राज्यसभा के सभी सांसद मौजूद रहे । राहुल गांधी भी यहां मौजूद थे । लेकिन उनकी एक चूक मीडिया की नजर में आ गई । एंकर सुशांत सिन्‍हा ने राहुल की इस चूक को स्‍क्रीनशॉट कर ट्वीट कर दिया और अइब ये ट्वीट वायरल हो गया है ।

सुंशात सिन्‍हा का ट्वीट
दरअसल राष्‍ट्रपति के अभिभाषण के दौरान राहुल गांधी अपना मोबाइल चेक करते नजर आए ।  इस तस्‍वीर को ट्वीट करते हुए सुशांत सिन्‍हा ने लिखा –  राष्ट्रपति का अभिभाषण चल रहा है। सारे सांसद ध्यान से सुन रहे हैं। इकलौते सांसद महोदय जो मोबाइल में व्यस्त हैं उनका नाम है- श्रीमान राहुल गांधी। सुशांत सिन्‍हा के इस ट्वीट के सामने आते ही ट्रोलर्स ने राहुल गांधी को निशाने पर ले लिया ।

राहुल हुए ट्रोल
ट्विटर यूजर सुशांत सिन्‍हा के इस ट्वीट पर जमकर आंनद लेते हुए देखे गए । एक यूजर ने लिखा है – यह तो हमारे शहीद जवानों की शहादत जो पुलवामा में हुई 40 की तब  भी मौन से समय मोबाइल को बार 2 देख रहा था। एक अन्‍य यूजर ने लिखा है – फिर मंथन करेंगे की पप्पू फेल क्यों हो गया । एक दूसरे यूजर ने लिखा है – 21 मई को जो मंत्रिमंडल बनाया था उसमें कुछ आवश्यक संसोधन कर रहे हैं ,परेशान मत होइए । वहीं एक यूजर ने लिखा है कि अमेठी की जमीनी हकीकत का जायजा ले रहे है ।

राहुल गांधी और ट्रोलिंग
राहुल गांधी को सोशल मीडिया पर पप्पू कहकर बुलाया जाता है । उनके आलोचक उनसे जुड़ी खबरों का इंतजार करते हैं । अब ऐसे में सुशांत सिन्‍हा के इस ट्वीट ने तो ट्रोलर्स को सुनहरा मौका दे दिया । आपको बता दें राष्‍ट्रपति के अभिभाषण के दौरान राहुल गई बार मोबाइल चेक करते हुए देखे गए । कांग्रेस अध्‍यक्ष और सांसद राहुल गांधी सदन में ऐसा बर्ताव भला कैसे स्‍वीकार किया जा सकता है । ट्रोलर्स उन्‍हें सलाह देते नजर आ रहे हैं कि उन्‍हें सदन की गरिमा का ध्‍यान रखना चाहिए था ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

11 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago