एंकर सुशांत सिन्‍हा ने ट्वीट की राहुल गांधी की सदन से ऐसी तस्‍वीर, कांग्रेस अध्‍यक्ष हो रहे हैं अब जमकर ट्रोल

राहुल गांधी एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं । सदन में राष्‍ट्रपति के अभिभाषण के दौरान उन्‍हें मोबाइल खेलते हुए देखा गया । बस ये तस्वीर जैसे ही सामने आई, कांग्रेस अध्‍यक्ष सवालों के घेरे में आ गए ।

New Delhi, Jun 20 : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज यानी गुरुवार को संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित किया । उन्होंने अपने संबोधन में मोदी सरकार 2.0 के एजेंडे को देश के सामने रखा । राष्‍ट्रपति के अभिभाषण के दौरान सदन में लोकसभा, राज्यसभा के सभी सांसद मौजूद रहे । राहुल गांधी भी यहां मौजूद थे । लेकिन उनकी एक चूक मीडिया की नजर में आ गई । एंकर सुशांत सिन्‍हा ने राहुल की इस चूक को स्‍क्रीनशॉट कर ट्वीट कर दिया और अइब ये ट्वीट वायरल हो गया है ।

Advertisement

सुंशात सिन्‍हा का ट्वीट
दरअसल राष्‍ट्रपति के अभिभाषण के दौरान राहुल गांधी अपना मोबाइल चेक करते नजर आए ।  इस तस्‍वीर को ट्वीट करते हुए सुशांत सिन्‍हा ने लिखा –  राष्ट्रपति का अभिभाषण चल रहा है। सारे सांसद ध्यान से सुन रहे हैं। इकलौते सांसद महोदय जो मोबाइल में व्यस्त हैं उनका नाम है- श्रीमान राहुल गांधी। सुशांत सिन्‍हा के इस ट्वीट के सामने आते ही ट्रोलर्स ने राहुल गांधी को निशाने पर ले लिया ।

Advertisement

राहुल हुए ट्रोल
ट्विटर यूजर सुशांत सिन्‍हा के इस ट्वीट पर जमकर आंनद लेते हुए देखे गए । एक यूजर ने लिखा है – यह तो हमारे शहीद जवानों की शहादत जो पुलवामा में हुई 40 की तब  भी मौन से समय मोबाइल को बार 2 देख रहा था। एक अन्‍य यूजर ने लिखा है – फिर मंथन करेंगे की पप्पू फेल क्यों हो गया । एक दूसरे यूजर ने लिखा है – 21 मई को जो मंत्रिमंडल बनाया था उसमें कुछ आवश्यक संसोधन कर रहे हैं ,परेशान मत होइए । वहीं एक यूजर ने लिखा है कि अमेठी की जमीनी हकीकत का जायजा ले रहे है ।

Advertisement

राहुल गांधी और ट्रोलिंग
राहुल गांधी को सोशल मीडिया पर पप्पू कहकर बुलाया जाता है । उनके आलोचक उनसे जुड़ी खबरों का इंतजार करते हैं । अब ऐसे में सुशांत सिन्‍हा के इस ट्वीट ने तो ट्रोलर्स को सुनहरा मौका दे दिया । आपको बता दें राष्‍ट्रपति के अभिभाषण के दौरान राहुल गई बार मोबाइल चेक करते हुए देखे गए । कांग्रेस अध्‍यक्ष और सांसद राहुल गांधी सदन में ऐसा बर्ताव भला कैसे स्‍वीकार किया जा सकता है । ट्रोलर्स उन्‍हें सलाह देते नजर आ रहे हैं कि उन्‍हें सदन की गरिमा का ध्‍यान रखना चाहिए था ।

https://twitter.com/SushantBSinha/status/1141582470543843328

Advertisement