Categories: मनोरंजन

सलमान खान की Ex. भाभी ने ऑफीशियल किया रिलेशनशिप, अर्जुन कपूर के साथ शेयर की रोमांटिक तस्‍वीर

मलाइका ने अर्जुन को बेहद खास अंदाज में विश किया है । अर्जुन कपूर को उनके करीबी, दोस्‍त, इंडस्‍ट्री के फ्रेंड्स सभी विश कर रहे हैं ।

New Delhi, Jun 27 : मलाइका अरोड़ा खान ने फाइनली अपना और अर्जुन कपूर का रिलेशनशिप कंफर्म कर दिया है । मलाइका ने बकायदा इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर पोस्‍ट की, जिसमें वो अर्जुन कपूर के साथ नजर आ रही हैं । ये पहला मौका है जब मलाइका ने यूं खुलेआम अर्जुन कपूर को डेडिकेट करते हुए एक पोस्‍ट लिखी है । मलाइका और अर्जुन के रिश्‍ते को लेकर लगातार अटकलें लग रहीं थीं, करण जौहर से लेकर दोनों स्‍टार्स के करीबी तक इस रिश्‍ते को लेकर हिंट दे ही रहे थे, बहरहाल अब ये कंफर्म हो गया है ।

अर्जुन कपूर का बर्थडे
बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर का आज 34वां बर्थडे है और इसी मौके पर मलाइका ने उनके लिएअपना दिल दुनिया के सामने खोलकर रख दिया है । मलाइका ने एक खूबसूरत रोमांटिक तस्‍वीर के साथ अर्जुन कपूर को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी हैं । उन्‍होने अर्जुन कपूर को बर्थडे विश करते हुए लिखा है –  Happy bday my crazy, insanely funny n amazing @arjunkapoor … Love n happiness always ।

अर्जुन कपूर से रिश्‍ता कंफर्म
मलाइका ने इस तस्‍वीर के साथ ही अर्जुन कपूर से अपना रिश्‍ता भी कंफर्म कर ही दिया है  । अब तक बॉलीवुड गलियारों में दोनों के रिश्‍ते को लेकर खुसफसाहट का माहौल था लेकिन अब लगता है ये कपल अपने बारे में श्‍योर हो गया है और इसीलिए मलाइका ने अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने लाने के लिए आज का दिन चुना । मलाइका ने अर्जुन को बेहद खास अंदाज में विश किया है । अर्जुन कपूर को उनके करीबी, दोस्‍त, इंडस्‍ट्री के फ्रेंड्स सभी विश कर रहे हैं ।

फैशन वीक के बाद से चर्चा आम
मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच कुछ-कुछ चलने की खबरें तो पिछले कुछ सालों से खबरों में हैं हीं, लेकिन लैक्‍मे फैशन वीक में दोनों का एक साथ पहुंचना खबरों को कंफर्म कर गया । इसके बाद रिएलिटी शो में अर्जुन का मलाइका का हाथ पकड़ना से लेकर एयरपोर्अ पर दोनों का कई बार एक साथ देखा जाना , इनके रिलेशनशिप को कंफर्म कर रहा था । मलाईका अरोड़ा 45 साल की है, अर्जुन कपूर से 11 साल बड़ीं मलाईका ने दो साल पहले अरबाज खान से तलाक ले लिया था । दोनों ने दो दशक के शादीशुदा रिश्‍ते को आपसी सहमति से खत्‍म कर दिया । अब वो अर्जुन कपूर के साथ है, देखना होगा अर्जुन इस रिश्‍ते को लेकर अपनी सहमति कब जाहिर करते हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago